Loading...

INDORE के SAMSUNG MOBILE ऑफिस में मैनेजर के अवैध संबंधों की अफवाह, दूसरा मैनेजर गिरफ्तार

इंदौर। कार्यालय में काम करने वाली साथी महिला कर्मचारी के ऑफिस के ही अन्य पुरुष कर्मचारी के साथ अवैध संबंधों की अफवाह फैलाने के आरोप में पुलिस ने आरोपी पोस्ट मैनेजर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने आवेदक और महिलाकर्मी के नाम से फर्जी ई-मेल आईडी बनाकर वारदात को अंजाम दिया था।

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के अनुसार, सैमसंग मोबाइल कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत तलावली चांदा के रहने वाले आशुतोष पिता दिनेश कुलश्रेष्ठ (41) ने कुछ दिनों पहले पुलिस को आवेदन देकर शिकायत की थी कि अज्ञात व्यक्ति ने उसके नाम से जीमेल पर फर्जी ईमेल आईडी बनाई है। उस आईडी से कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों को उसके चरित्र के विषय में गलत टिप्पणी करते हुए ई-मेल भेजे हैं।

ई-मेल में आवेदक के अवैध संबंध कंपनी में कार्य करने वाली एक महिला से होने की बात कही गई है। इससे आशुतोष के साथ ही उस महिला कर्मचारी की सामाजिक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। चूंकि आवेदक और महिला कर्मचारी शादीशुदा है। ऐसे में फर्जी अफवाह से उसका और महिला कर्मचारी का पारिवारिक जीवन भी खतरे में पड़ गया है।

शिकायत की जांच करने के बाद पुलिस ने महालक्ष्मी नगर में रहने वाले आरोपी आनंद अस्टेकर को गिरफ्तार किया। आरोपी भी सैमसंग मोबाइल कंपनी में ही पोस्ट मैनेजर के पद पर कार्यरत है। आरोपी ने इससे पहले भी महिला कर्मचारी और आवेदक की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया था।