Loading...

शादी में गाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, युवक पर किया चाकुओं से हमला | INDORE NEWS

इंदौर। गाड़ी हटाने की मामूली बात पर दो बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया। उन्होंने उसकी गर्दन, पीठ और पैर पर वार किए। घटना के बाद बदमाश चाकू लहराते हुए भाग गए, वहीं घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना गुरुवार रात 11.45 बजे शिव दर्शन नगर की है। 

आजाद नगर पुलिस के अनुसार, इलाके में सालक कदम (SALAK KADAM) की बेटी की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए बदमाश राजा और सनी भी आए थे। जिस जगह शादी हो रही थी, उसी के पास युवक विपिन अमोले (Vipin Amole) का घर है। उसकी बाइक सड़क किनारे खड़ी थी, तभी आरोपी राजा और सनी (RAJA AND SUNY) आए। उन्होंने उससे बाइक हटाने को कहा। विपिन ने कहा- हटाता हूं, लेकिन थोड़ी देर में दोनों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विपिन ने उन्हें मना किया तो दोनों ने दादागीरी करते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया। कुछ लोग शोर सुनकर बाहर आए, लेकिन बदमाश चाकू लहराते हुए भाग गए। लोगों ने डायल 100 पर भी सूचना दी। 

लोगों को चाकू लेकर धमका रहे थे बदमाश 

मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके के एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उसमें बदमाश चाकू लहराते हुए लोगों को धमकाते हुए दिख रहे हैं। फुटेज और घायल के बयान के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।