Loading...

पत्नी ने पुलिस में शिकायत की तो पति ने थाने में खा लिया जहर | INDORE NEWS

इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने पत्नी से परेशान होकर शुक्रवार सुबह जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत में सुधार है। सूत्रों के अनुसार युवक ने द्वारकापुरी थाने में जहर खाया था, जबकि पुलिस ने इससे इनकार किया है। 

टीआई RNS भदौरिया के मुताबिक डायल 100 पर को कैट रोड स्थित शराब की दुकान के सामने सुनील (30) पिता देवीलाल के जहर खाने की सूचना मिली थी। बाद में उसे एक ऑटो रिक्शा वाला थाने पर छोड़ गया था। इसके बाद पुलिस की गाड़ी उसे अस्पताल ले गई। पूछताछ में सुनील ने बताया कि वह पारिवारिक कारणों के चलते कई दिनों से परेशान था। इस वजह से वह कई दिन से जहर लेकर घूम रहा था। वह चोइथराम मंडी में काम करता है और अपनी पत्नी राज उर्फ सुमन व तीन बच्चों के साथ अन्नापूर्णा इलाके में रहता है। दस साल पहले उसने लव मैरिज की थी। 15 मई को वह भानजे की शादी में शामिल होने अपने घर मालवीय नगर चला गया था। इसके बाद से वह पत्नी के पास नहीं लौटा। वहीं सूत्रों ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर पुलिस सुनील को गुरुवार को थाने ले गई थी। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे उसने थाने में जहर खा लिया। थाने में बैठे दूसरे युवक ने वहां मौजूद जवान को घटना बताई। 

घटना के वक्त थाने में पुलिसकर्मी कमल, बीएस ठाकुर, दीपक, राकेश और ओमप्रकाश मौजूद थे। तबीयत बिगड़ने के बाद आरक्षक राकेश, प्रधान आरक्षक ओमप्रकाश और गाड़ी का ड्राइवर सुनील को लेकर अस्पताल गए थे। मां राजकुमारी ने भी बताया कि गुरुवार रात सुनील के भानजे राहुल के पास थाने से फोन आया था। पुलिस जवान ने उसे बताया था कि सुनील थाने में बंद है। शुक्रवार सुबह भी थाने से राहुल के पास फोन आया था। जवान ने बोला था कि सुनील को छुड़ा ले जाओ। सुनील शादी के बाद से परिवार से अलग रहने लगा था। उसकी पत्नी उसे परेशान करती है। वहीं पत्नी सुमन का कहना है कि सुनील अपने घर में शादी समारोह में शामिल होने के लिए कई दिन पहले निकला था। इसके बाद घर नहीं लौटा। उसे नहीं पता है कि पति ने जहर खाया है। पुलिस और पति के परिवार ने उसे सूचना नहीं दी।