Loading...

इन्फोसिस के गार्ड की डूबने से तथा गुडलक कॅरियर ट्रांसपोर्ट के ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत | INDORE NEWS

इंदौर दोस्तों के साथ गंभीर नदी किनारे पार्टी मनाने गए इन्फोसिस कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड की डूबने से मौत हो गई। चंदन नगर पुलिस के अनुसार मृतक सुरेंद्र सिंह (SURENDRA SIGH) (35) पिता अमरसिंह (AMAR SINGH) निवासी प्रथम बटालियन है। उसका भाई SAF में है, जबकि पिता SAF से रिटायर्ड हैं। सुरेंद्र रविवार को अपने दोस्तों मनोज, लोकेश, लोकेंद्र, राहुल व अजय के साथ पार्टी मनाने सिंदौड़ी गांव गया था। शराब पीने के बाद दोस्त खाना बना रहे थे। तभी सुरेंद्र ने कहा उसे नहाना है। उसे तैरना आता है और नदी में छलांग लगा दी। काफी देर तक वह नहीं निकला तो दोस्तों ने आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं निकला तो उन्होंने ग्रामीणों की मदद से उसे निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।  

इंदौर. भंवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में रविवार देर रात एक ट्रक ड्राइवर का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। मृतक पंजाब का रहने वाला था। उसके परिजनों को पुलिस ने संदेश भिजवाया है। मामला देर रात भंवरकुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर का है। यहां गुडलक कॅरियर ट्रांसपोर्ट पर एक वृद्ध ट्रक ड्राइवर का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। बताया जा रहा है मृतक का नाम गुरमीत कौर है, जो पंजाब का रहने वाला है। 

मृतक गुरमीत ट्रक लेकर पंजाब से इंदौर ट्रांसपोर्ट नगर में आया हुआ था। खाना खाने के बाद वह बाथरूम गया था। काफी देर तक वह बाहर नहीं आया तो अन्य साथी उसे देखने बाथरूम गए। जहां वह मृत पड़ा हुआ था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयाना किया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया और उसके परिजनों को सूचना दी।