Loading...

INDORE NEWS: नरेंद्र मोदी शपथ-ग्रहण उत्सव: दिनभर चली फ्री जूता पॉलिस

इंदौर। नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इस दिन को लोग अपने तरीकों से यादगार बना रहे हैं। वो कुछ ऐसा कर रहे हैं कि संदेश दिल्ली तक जाए और मोदी को याद रहे कि जनता उन्हे कितना और क्यों प्यार करती है। 

इंदौर में शू पॉलिस करने वाले एक लॉन्ड्री मालिक ने मोदी सरकार के फिर से एक बार आने पर एक दिन के लिए फ्री बूट पॉलिस का ऐलान किया। फ्री में बूट पॉलिस की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में लोग जूते लेकर पहुंचे और पॉलिस करवाया। बूट पॉलिस करने वाले मुकेश हरियाले ने कहा कि मोदी जी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है। उन्होंने वीआईपी कल्चर हटाकर सबको समानता का अधिकार दिया।

पार्षद ने भी साथ बैठकर जूते पॉलिसी किए 

रेडिशन चौराहे पर बुधवार सुबह रामा लॉन्ड्री शू के हरियाले अपनी टीम के साथ मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने पर बूट पाॅलिस करने बैठे। सड़क किनारे फ्री में बूट पॉलिस का पोस्टर देख आने-जाने वाले लाेगों की भीड़ लग गई। बड़ी संख्या में लोग बूट पॉलिस करवाने जमा हो गए। बूट पॉलिस के इस आयोजन में पार्षद संजय कटारिया भी शामिल हुए और बूट पॉलिस किया।

कटारिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा प्रधानमंत्री बने हैं। यह हमारे लिए खुशी की बात है। कटारिया ने कहा कि मोदी जी ने आह्वान किया है कि नेता वीआईपी कल्चर छोड़ें और सामान्य तरह से आम जनता की सेवा करें। इसी के तहत उन्होंने आम जनता का आभार व्यक्त करने के लिए इस मुहिम की शुरुआत की है।