Loading...

RAHUL GANDHI: पालतू कुत्ते के साथ सैर करते नजर आए, इधर कांग्रेसी मनाने के लिए जतन कर रहे हैं

नई दिल्ली। राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद देश भर में तनाव बढ़ता जा रहा है। कई प्रदेशों में कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रदर्शन किए जा रहे हैं। देश भर के नेता तरह-तरह के जतन कर रहे हैं कि राहुल गांधी पद पर बने रहने के लिए मान जाएं। इन तमाम खबरों के बीच राहुल गांधी अपने पालतू कुत्ते पिडी को कार में घुमाते नजर आए। 

यह फोटो anil sharma @anilsharma07 के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। बता दें कि अनिल शर्मा प्रख्यात Photojournalist  हैं एवं The Indian Express, New Delhi के लिए काम करते हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की बुरी तरह हुई हार से आहत राहुल ने 25 मई को पार्टी कार्यसमिति की बैठक में इस्तीफे की पेशकश की थी। उन्हें अपना फैसला वापस लेने के लिए मनाने की कोशिशें जारी हैं। हालांकि, बताया जा रहा है कि वे जिद पर अड़े हुए हैं।

पिडी प्रेम से नाराज होकर ही हिमंता बिस्वा शर्मा कांग्रेस छोड़ी थी

बता दें कि आसाम के बड़े प्रभावशाली नेता हिमंता बिस्वा शर्मा ने राहुल गांधी की ऐसी ही एक हरकत के कारण कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन दिनों हिमंता बिस्वा शर्मा तरुण गोगोई से नाराज थे। काँग्रेस में लगातार बिगड़ रहे हालातों की जानकारी देने के लिये राहुल गांधी से 2 साल तक मिलने का समय मांगते रहे लेकिन राहुल ने समय नही दिया जब दिया तो 11 मिनिट की मुलाकात में हिमंता बोलते रहे और राहुल अपने कुत्ते 'पिडी' को बिस्किट खिलाते रहे बगैर आई कॉन्टेक्ट के। हिमंता राहुल के घर से बड़े बेआबरू से होकर निकल आये फिर उन्होंने जो किया सबके सामने है आज वे न केवल आसाम बल्कि पूरे नॉर्ट ईस्ट में मिशन मोदी के हीरो है।