Loading...

ट्रांसपोर्ट व्यवसायी को लाखों रूपये का चुना लगाने वाला कर्मचारी राजस्थान में गिरफ्तार | INDORE NEWS

इंदौर। आजाद नगर पुलिस ने बुधवार को ट्रांसपोर्टर (Transporter) से 22 लाख की धोखाधड़ी करने वाले कर्मचारी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। टीआई दिलीप पुरी के मुताबिक जनवरी 2019 को पुलिस ने आरिफ (35) पिता अनवर शेख निवासी मदीना नगर की शिकायत पर उसके कर्मचारी अमजद पिता शकुर खान निवासी मीना पैलेस के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आरिफ ने बताया कि उसका पब्लिक सिटी ट्रांसपोर्ट (Public City Transport) नाम से व्यवसाय था। उसने दूसरे ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों से आरोपित के जरिए 11 महीने का एग्रीमेंट करके 58 गाड़ियां ली थी। इनमें सिटी बस और मैजिक वाहन शामिल है। वह किराए पर गाड़ियां लेकर बतौर पब्लिक ट्रांसपोर्ट इन वाहनों को चलवाने का काम करता था। उसने व्यवसाय संभालने के लिए आरोपित को नौकरी पर रखा था। एग्रीमेंट के आधार पर उसने 25 हजार रुपए प्रति गाड़ियों के हिसाब से आरोपति को 22 लाख 26 हजार रुपए बैंक और एटीएम के जरिए दे दिए थे। 

आरोपित ने उक्त पैसा बजाय व्यवसायियों को देने के बजाय खुद के खाते में जमा करवा लिए और फरार हो गया। वह मूलतः ग्वालियर का रहने वाला था। पुलिस ने मामले में एक साल की जांच के बाद केस दर्ज किया था। घटना के बाद से आरोपित फरार चल रहा था।