Loading...

हैवान की 8 बेटियां, इनमें से 5 का बारी-बारी सबका रेप करता था | INDORE MP NEWS

इंदौर। सामाजिक ताने बाने पर सवाल खड़ा हो रहा है। शर्मसार करने वाली खबर है। एक हैवान सभ्य समाज में रहता रहा और किसी को पता तक नहीं चला। वो पिछले 4 साल से अपनी ही 5 बेटियों का नियमित रूप से बलात्कार कर रहा था। शराब पीने के बाद हर रात वो अपने लिए एक बेटी को चुनता था। आरोपी एक ठेकेदार है और खरगोन का रहने वाला है। पीड़ित लड़कियां उसकी बेटी हैं अत: आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया गया। 

खजराना टीआई के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। महिला ने बताया कि 15 दिन पहले उसकी 15 साल की बेटी काफी रो रही थी। वह इतनी डरी हुई थी कि उसकी आवाज नहीं निकल रही थी। मैं उसे दूसरी जगह ले गई। उसे ढांढस बंधाया कि यहां कुछ नहीं होगा। तब उसने बताया कि पिता उसके साथ गलत हरकत करता है। वह देर रात या दिन में उसे तलवार दिखाता है। उसने इतना डरा दिया कि वह सालभर से किसी को कुछ बता नहीं पाई। जब उसे काफी दर्द होने लगा तो वह मां के सामने आई। उसने कहा कि पिता बड़ी बहनों के साथ भी ऐसा ही करता होगा।

तलवार दिखाकर धमकाता था

बेटी की बात सुनकर मां सन्न रह गई। उसने अपनी 16 और 18 साल की दोनों बेटियों को विश्वास में लेकर पूछताछ की। दोनों ने बताया कि पिता लगातार उनके साथ ऐसा घिनौना कृत्य कर रहा है। वे काफी परेशान हो चुकी है, लेकिन कुछ कर नहीं सकती। पिता कहता है कि वह किसी की भी हत्या कर देगा। तुम्हारी मां या छोटे भाई (5 साल) को मार डालेगा। फिर तुम्हारा कोई नहीं होगा। हम उस डर से कभी कुछ बोली नहीं। 

पत्नी ने आपत्ति जताई तो तलवार लेकर मारने दौड़ा

15 दिन पहले जब छोटी बेटी ने पिता की घिनौनी हरकतों की पोल खोली तो मां भी उसके खिलाफ हिम्मत नहीं जुटा पाई। अगले दिन उसने हिम्मत कर पति से पूछताछ की तो वह बौखला गया। धमकाने लगा और तलवार से पत्नी पर हमला करने लगा। इस दौरान बेटियों ने बीच-बचाव किया।

सभी बेटियों से मजदूर करवाता है

आखिरकार मंगलवार शाम को पत्नी अपनी बेटियों के साथ थाने पहुंची। उसने टीआई को पूरी जानकारी दी। उसने बताया कि उसकी 8 बेटियां व 5 साल का एक बेटा है। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। पति सभी बच्चियों को झाड़ू-पोंछा करने घरों में भेजता है। रात में जब पत्नी थककर सो जाती तो वह किसी भी बच्ची को उठाकर तलवार से डराकर दुष्कर्म करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह ठेकेदारी करता है। उसने अपना गुनाह कबूल लिया है