Loading...

INDORE NEWS: पुलिस अधिकारी रात 3 बजे कश्मीरी महिला के रूम में जा पहुंचा, जांच शुरू

इंदौर। राजेंद्र नगर (Rajendra Nagar) थाना के एक होटल में ठहरी जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) की महिला ने ट्विटर पर ASP को शिकायत दर्ज करवाई। उसका आरोप है कि जांच करने आए एसआई ने जबर्दस्ती कमरे में घुसने का प्रयास किया। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। उधर, SI ने घटना से ही इनकार कर दिया।

निजी कंपनी (Private company) की महिला अफसर शुक्रवार (24 मई 2019) रात होटल (HOTEL) में ठहरी हुुई थी। रात करीब तीन बजे एसआई सुनील पुरवैया (SI Sunil Purvaiya) अचानक होटल पहुंचे और महिला के कमरे (208) का दरवाजा खटखटाया। महिला घबरा गई और अंदर से ही नाम पूछा। एसआई ने जांच की बात कही तो महिला ने कहा कि वह अकेली है। महिला पुलिस को बुलाने पर ही दरवाजा खोलेगी। एसआई ने कहा कि महिला पुलिस साथ है लेकिन महिला ने यह कहते हुए दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया कि पहले महिला पुलिसकर्मी की आवाज सुनाएं। 

महिला ने ट्वीट कर शिकायत में कहा कि एसआई जोर से दरवाजा बजाने लगे। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र (ASP RUCHIVERDHAN) के मुताबिक सभी थाना प्रभारियों को औचक निरीक्षण के निर्देश दिए थे, इसलिए एसआई जांच करने गए थे। देर रात पहुंचने के बारे में टीआई से जानकारी मांगी है।