INDORE मजदूर की 5 वर्षीय अपहृत बेटी का अर्धनग्न शव कुएं में मिला | MP NEWS

Advertisement

INDORE मजदूर की 5 वर्षीय अपहृत बेटी का अर्धनग्न शव कुएं में मिला | MP NEWS

इंदौर। मध्यप्रदेश में मासूम बच्चों के अपहरण और हत्याओं का सिलसिला जारी है। सतना से शुरू हुईं इस तरह की घटनाएं अब इंदौर में भी होने लगीं हैं। एक मजदूर की बेटी अपनी मां के साथ सो रही थी कि अचानक गायब हो गई तो शहर में सनसनी दौड़ गई। चुनावी माहौल में पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी। भाजपा विधायक रमेश मेंदोला मौके पर पहुंचे। पुलिस की सर्चिंग में बालिका का शव पास के कुएं में अर्धनग्न अवस्था में मिला। 

मामला हीरानगर थाना क्षेत्र के बीमा अस्पताल के नजदीक स्थति खेत का है। खेत परिसर में 35 लोग अलग-अलग झोपड़ियों में रहते हैं। यहीं पांच साल की मासूम भी अपने परिवार के साथ रहती थी। बीती रात बच्ची अपने परिजनों के साथ भंडारे में प्रसादी ग्रहण कर घर आई थी और 10 बजे सो गयी थी। रात लगभग 2 बजे जब बच्ची की मां की नींद खुली तो वह अपनी जगह पर नहीं थी। पहले तो बच्ची को सभी जगह तलाशा गया, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद बच्ची के अपहरण की शिकायत पुलिस को की गयी। 

दिन भर पुलिस बच्ची की तलाश करती रही। आला पुलिस अधिकारी भी खेत पर पहुंचे, लेकिन बच्ची नहीं मिली। शाम को बच्ची की तलाश खेत में बने कुए में शुरू की गई, तो कुए में बच्ची का शव मिल गया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया गया। एसडीएम की अनुमति से बच्ची का रात में ही डॉक्टर्स की पेनल से पोस्टमार्टम करवाए जाने की बात कही जा रही है।

बच्ची का शव कुए में होने की आशंका के चलते एसडीआरऍफ़ की टीम को मौके पर बुलाया गया। एसडीआरऍफ़ के जवान चैन सिंह को 60 फीट गहरे कुए में उतारा गया। चैन सिंह ने कुए में गोता लगाकर बच्ची का शव ढूंढ निकाला। बच्ची का शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिला है। इस वजह से उसके साथ दुष्कर्म किये जाने की आशंका जताई जा रही है।

अब बच्ची के पीएम रिपोर्ट का इन्तजार किया जा रहा है, जिसमे उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि होने के साथ ही उसकी हत्या किस तरह से की गयी इसका भी खुलासा हो सकेगा। पांच साल की मासूम का उसकी ही मां के पास से सोते समय हुए अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के इस मामले ने एक बार फिर कई सवाल खड़ा कर दिया है।