Loading...

BHOPAL में 'भगवा आतंक' फिल्म का प्रदर्शन रोका, आयोजक को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं करने दी | ELECTION NEWS

भोपाल। यहां के बोर्ड ऑफिस चौराहे पर स्थित मोटल सिराज में भगवा आतंकवाद भ्रमजाल नाम से दिखाई जा रही फिल्म को चुनाव आयोग के निर्देश पर रुकवा दिया गया है। इसके बाद जब आयोजकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की कोशिश की, लेकिन इसे भी चुनाव आयोग ने नहीं होने दिया। 

हालांकि तब तक मालेगांव विस्फोट फिल्म दिखाई जा चुकी थी। इसके बाद भगवा आतंकवाद पर फिल्म दिखाई जा रही थी। इसकी सूचना चुनाव आयोग को दी गई, चुनाव आयोग ने आनन-फानन कार्रवाई करते हुए फिल्म पर रोक लगाने के निर्देश दिए गए। आयोजकों ने चुनाव आयोग पर दबाव का आरोप लगाया। इसलिए परमिशन निरस्त की गई है। 

ये था कार्यक्रम 

भारत विचार मंच की ओर से दिए गए आमंत्रण पत्र में फिल्म भगवा आतंकवाद: एक भ्रमजाल फिल्म दिखाने का जिक्र है। फिल्म का निर्माण राजीव पांडेय द्वारा किया गया। फिल्म के लोकार्पण के लिए राजनीतिक विश्लेषक पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और रॉ के पूर्व डायरेक्टर जनरल आरएसएन सिंह को बतौर अतिथि बुलाए गए थे। कार्यक्रम को पूरी तरह से गैर राजनीतिक बताया गया था। 

अब सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है

बता दें कि 'भगवा आतंकवाद: एक भ्रमजाल' को भोपाल में प्रदर्शित करने से पहले सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया है। यह फिल्म फेसबुक और यूट्यूब दोनों पर उपलब्ध है। इसे 4 मई को अपलोड किया गया। फेसबुक पर यह 'शंखनाद - वैदिक भारत' नाम के पेज पर उपलब्ध है जबकि यूट्यूब पर एक नया चैनल 'Vishwa Samvad Kendra Bharat' के नाम से बनाकर इसे अपलोड किया गया है। अब इस फिल्म को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।