IDEA PREPAID PLAN: 365 दिन के लिए 1.5GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री

आइडिया ने अपने कुछ विशेष ग्राहकों के लिए बड़ा ऑफर पेश किया है। इसके तहत ग्राहक को पूरे एक साल यानी 365 दिन के लिए 1.5GB डेली डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री मिलेगी। ग्राहक को केवल इतना करना है कि एक क्रेडिट कार्ड सब्सक्राइब करना है। 

आइडिया ने घोषणा की है कि नए ऑफर के तहत एलिजिबल ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डेली डेटा का लाभ मिलेगा। ये लाभ ग्राहकों को 365 दिनों के लिए मिलेगा। इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को पहले आइडिया वेबसाइट में ऑफर वेबपेज पर सिटी क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Citi क्रेडिट कार्ड मिल जाने के बाद ग्राहकों को 30 दिनों के भीतर करीब अपने क्रेडिट कार्ड से 4,000 रुपये खर्च करना होगा। 

जरूरी नहीं है कि सिटी क्रेडिट कार्ड ग्राहक 4,000 रुपये एक बार में खर्च करें। ग्राहक इसे 30 दिनों के अंदर धीरे-धीरे भी कर सकते हैं। ऐसा करने के बाद ही ग्राहकों को सालभर के लिए प्लान का लाभ मिल पाएगा। आइडिया द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस प्लान की वैलिडिटी सीमित समय के लिए है। ध्यान रहे ये ऑफर केवल आइडिया के ग्राहकों के लिए है। वोडाफोन के ग्राहक इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे। इस ऑफर का लाभ लेने के इच्छुक ग्राहक ध्यान दें वे केवल Rewards, IOC, Cashback और Premier Miles क्रेडिट कार्ड ही खरीदें।

इस ऑफर के लिए ये भी जरूरी है कि ग्राहक 23 साल के कम से कम हों। साथ ही ये ऑफर- दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, सिकंदराबाद, चेन्नई, वडोदरा, कोयंबटूर, जयपुर और चंडीगढ़ के ग्राहकों के लिए ही है। इस ऑफर का लाभ ग्राहक 31 जुलाई 2019 तक ले पाएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !