Loading...

तस्करों से मिली कार होमगार्ड कमांडेंट की निकली | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। 30 लाख की स्मैक लेकर आ रहे तस्करों (Smugglers) से मिली कार होमगार्ड (home Guard) की है, जिसे तस्कर पुलिस से बचने के लिये बीमारी का बहाना कर कमाण्डेंट से लेकर आया था। कार पकड़े जाने का पता चलते ही कमाण्डेंट थाने पहुंचा और अमानत में खयानत की शिकायत की। पुलिस ने कमाण्डेंट की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस को पता चला कि जिस कार की शिकायत दर्ज की है वह तो क्राइम ब्रांच में बंद है और स्मैक के साथ पकड़ी गई है। 

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने सिरोल तिराहे से कार में स्मैक की खेप लेकर आ रहे तीन तस्करों अफजल खान (AFJAL KHAN ) पुत्र असगर खान निवासी आजाद नगर, विजय सिंह (VIJAY SINGH) उर्फ भरोसी पुत्र पुत्तू सिंह राजपूत निवासी लहार और अमरसिंह (AMAR SINGH) पुत्र सोनेराम गुर्जर निवासी पुराने थाने के पास गोहद को पकड़ा था और उनसे तीस लाख रुपये की स्मैक बरामद की थी। पुलिस ने स्मैक सहित कार जब्ती में ली थी।

युवक से मोबाइल लूटा

ग्वालियर। आफिस का काम खत्म कर वापस घर जा रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका और मारपीट कर मोबाइल लूट ले गए। वारदात मुरार थाना क्षेत्र के एसएलपी कालेज के सामने की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिये भेज कर लूट का मामला दर्ज कर लिया है। मुरार थाना प्रभारी अखिलेश पुरी गोस्वामी ने बताया कि पदमपुर खेरिया निवासी प्रमोद पुत्र रामजीलाल कुशवाह फायनेंस कंपनी में काम करता है। वह ड्यूटी खत्म कर वापस घर जा रहा था। अभी वह एसएलपी कालेज के सामने पहुंचा ही था कि तभी बाइक से आए तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका और मारपीट कर उसका मोबाइल लूट ले गए। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिये भर्ती कराकर उकी शिकायत पर लूट, मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।