Advertisement

ग्वालियर नगर निगम में नौकरी के नाम पर कई बेरोजगारों से ठगी | GWALIOR NEWS



ग्वालियर। नगर निगम (municipal Corporation) में नौकरी (JOB) लगवाने के नाम पर एक महिला से ठग ने ढाई लाख रुपए ले लिए और उसे फर्जी नियुक्ति पत्र (Fake appointment letter) थमा दिया। जब नियुक्ति पत्र लेकर महिला का दामाद ज्वाइनिंग के लिये पहुंचा तो पता चला कि नियुक्ति पत्र फर्जी है। इसका पता चलते ही वे थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।

हजीरा थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया कि थाना क्षेत्र के मेजर कालोनी निवासी फूलन दौहरे (FOOLAN DOUHRE) पत्नी विजय दौहरे (VIJAY DOHRE) के पास वर्ष 2017 में राधा कॉलोनी निवासी मदन बाथम (MADAN BATHAM) आया और बताया कि वह उसके दामाद संजय की नगर निगम में भृत्य के पद पर नौकरी लगवा देगा और इसके लिये उसे ढाई लाख रुपए चाहिए। उसकी बातों में आकर फूलन ने मदन बाथम को ढाई लाख रुपए दे दिए। रुपये देने के बाद उसने आयुक्त के नाम से अस्थायी सेवा कार्ड दिया और बताया कि स्थायी ज्वाइनिंग लेटर उसे एक माह में मिल जायेगा।

दो माह का पैमेंट दिया

कुछ दिन बाद मदन बाथम संजय को लेकर कोटेश्वर मंदिर के पास स्थित एक दुकान पर लेकर गया और दिन भर वहां पर बिठाए रखा। इसी बीच उसने संजय के खाते में दोबार की सैलरी के रूप में 7300 व 8990 रुपए डलवा दिए। 4 माह तक उसे वहां पर बिठाए रखा। यहां पर संजय को पता चला कि उसी की तरह यहां पर दो दर्जन युवक और आते हैं और उनसे भी उसने नौकरी के नाम पर रुपए लिए हैं।