GOVIND COLLEGE DATIA के प्राचार्य गिरफ्तार, 14 जून तक जेल भेजा | MP NEWS

दतिया। मां सरस्वती के संदर्भ में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गोविंद महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य एसएस गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यायालय ने आरोपित को 14 जून तक ग्वालियर सेंट्रल जेल भेज दिया। बड़ी संख्या में लोगों के जमा होने से न्यायालय परिसर दिनभर छावनी बना रहा। वहीं पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले प्रोफेसर मनोज व्यास पर भी एफआईआर की है।

सेंवढ़ा गोविंद महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य एसएस गौतम ने छह दिन पहले अधीनस्थ प्रोफेसर डॉ. मनोज व्यास से चर्चा के दौरान मां सरस्वती पर अभद्र टिप्पणी की थी। उस वक्त गौतम की पूरी बात प्रोफेसर व्यास ने रिकॉर्ड कर ली। प्रोफेसर व्यास ने रिकॉर्ड वीडियो को वायरल कर दिया था। विवाद बढ़ता देख 27 मई को पुलिस ने प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। 

पुलिस के मुताबिक आरोपित को भगुवापुरा थाने के समीप टहलते हुए पकड़ा गया है। पूछताछ में प्रभारी प्राचार्य ने वीडियो में खुद के बोलने की सच्चाई को स्वीकारा। इस मामले में प्रोफेसर मनोज व्यास को भी बराबर का सहयोगी बताया। पुलिस ने प्रोफेसर व्यास पर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का मामला दर्ज किया है।