Loading...

DG जेल और MLA आरिफ मसूद के बीच रार ठनी, आरिफ ने वीटो लगाया | BHOPAL NEWS

भोपाल। डीजी जेल संजय चौधरी और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के बीच रार ठन गई है। आरिफ मसूद ने संजय चौधरी के खिलाफ ना केवल मोर्चा खोला है बल्कि वीटो लगा दिया है। अब देखना यह है कि सीएम कमलनाथ इस मामले में क्या फैसला लेते हैं। 

डीजी जेल और आरिफ मसूद के बीच रार क्यों ठन गई
बताया जा रहा है कि विधायक आरिफ मसूद जेल में बंद कैदियों को बाहरी खाद्य सामग्री भेजना चाहते हैं, जेल डीजी संजय चौधरी ने इसकी अनुमति नहीं दी। इसी बात को लेकर डीजी जेल संजय चौधरी और विधायक आरिफ मसूद के बीच रार ठन गई है। आरिफ मसूद ने कहा कि सीएम कमलनाथ को फैसला लेना चाहिए सीएम और सरकार की घोषणा के बाद अधिकारी अंकुश से बाहर हैं, जेल डीजी संजय चौधरी बातों को टाल रहे हैं और शासन को गुमराह कर रहे हैं, आरिफ मसूद के मुताबितक डीजी बार बार-बार बोलते हैं कि शासन का नियम है, लेकिन शासन का कोई नियम नहीं है, संजय चौधरी ने खुद ही सर्कुलर जारी किया है।

आरिफ मसूद ने कहा कि जेल मैन्युअल के हिसाब से जो खाद्य सामग्री बाहर से सामग्री जाती है वो जाना चाहिए। साथ ही कहा कि देश के सभी जेलों में बाहर से सामग्री जाती है, लेकिन डीजी ने सुरक्षा का हवाला देकर इसका विरोध किया। आरिफ ने कहा कि उन्होंने सीएम कमलनाथ को इस बारे में बता दिया है, कि ‘अगर वे इस पर निर्णय नहीं लेते हैं तो 'मैं खुद देख लूंगा।’ हालांकि आरिफ मसूद ने यह स्पष्ट नहीं किया कि 'मैं खुद देख लूंगा।’ से उनका क्या तात्पर्य है।