डबल बेड के अंदर मिली अर्धनग्न लाश, पीएससी की तैयारी कर रही थी | CRIME NEWS

Advertisement

डबल बेड के अंदर मिली अर्धनग्न लाश, पीएससी की तैयारी कर रही थी | CRIME NEWS

जयपुर। शहर के मुहाना इलाके में शुक्रवार को एक फ्लैट में रहने वाली युवती की लाश मिली है। लाश उसी के डबलबैड के अंदर बंद मिली। लाश अर्धनग्न अवस्था में थी जबकि उसके शरीर पर चोट के कोई गभीर निशान नहीं थे। लड़की का नाम राजबाला चौधरी बताया गया है। उम्र 30 साल थी। 

मृतका 30 वर्षीया राजबाला मूल रुप से झुंझुनूं की रहने वाली थी। वह पिछले चार-पांच साल से मुहाना क्षेत्र के पटेल नगर में अपार्टमेंट में फ्लैट में रहती थी। बताया जा रहा है कि वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। शुक्रवार को फ्लैट से दुर्गंध आने पर राजबाला के पड़ौसियों ने पुलिस को सूचना दी। तब मुहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फ्लैट पर बाहर से लॉक लगा हुआ था। संदेह होने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर पहुंची। जहां दुर्गंध से पुलिसकर्मियों का हाल बेहाल हो गया।

घर वाले लाश लेने भी नहीं आए

पुलिस ने शव की शिनाख्त कर राजबाला के झुंझुनूं में रहने वाले परिजनों से संपर्क किया और उसकी मौत की सूचना दी लेकिन परिवारजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया। तब सामने आया कि राजबाला पिछले करीब दो साल से परिजनों के संपर्क में नहीं थी। राजबाला का शव करीब तीन चार-दिन पुराना लग रहा है। तेज गर्मी से शव खराब हो गया। इससे दुर्गंध आने लगी। उसका भाई अकेला आया और शव ले गया। 

पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया शरीर पर कोई जाहिराना चोट के निशान नहीं मिले है। अब शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है। आसपास के लोगों से पता लगाया जा रहा है कि क्या राजबाला का किसी से मिलना जुलना था। क्या कोई उसके यहां आता जाता था।