Advertisement

BHOPAL की महिला आरक्षक के अश्लील फोटो वायरल | MP CRIME NEWS



भोपाल। शहर के एक थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने शिकायत की है कि उसका पति दहेज के लिए मारपीट करता था। महिला ने दहेज लाने में असमर्थता जताई तो पति ने उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कमलानगर पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली 29 वर्षीय महिला शहर के एक थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। गत वर्ष उसकी शादी अभिषेक यदुवंशी से हुई थी। अभिषेक एक निजी फर्म में काम करता है। महिला ने थाने में की शिकायत में बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही पति उसके साथ शराब पीकर मारपीट करने लगा। वह मायके से दहेज लाने के लिए उसे शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करता था। परेशान होने पर आरक्षक ने पति से स्पष्ट कहा कि यदि व्यवहार में सुधार नहीं लाया तो वह पुलिस में शिकायत कर देगी। 

इस बात से खफा होकर अभिषेक ने फेसबुक मैसेंजर पर पत्नी के अंतरंग फोटो पहले पत्नी को भेजे। साथ ही वायरल करने की धमकी देते हुए अन्य लोगों को भी वही फोटो भेज दिए। बुरी तरह अपमानित हो चुकी महिला की शिकायत पर पुलिस ने अभिषेक के खिलाफ दहेज एक्ट, अश्लील मैसेज भेजने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत केस दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया।