Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी से बड़े प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पोस्टर तो यही कहता है | MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा के नेताओं में इन दिनों अजीब सा संक्रमण फैल गया है। वो खुद को सबसे बड़ा और बाकी सबको छोटा नेता मानने लगे हैं। गुटबाजी की स्थिति तो यह है कि कांग्रेस भी बोनी नजर आ जाए। अब प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का यह पोस्टर देखिए। इस पोस्टर में कुछ इस तरह जताया गया है मानो विशाल जनसभा के मुख्यवक्ता राकेश सिंह हैं, उनके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी भी सभा को संबोधित करेंगे। 

राकेश सिंह नहीं भाजपा ने जारी किया है यह पोस्टर


चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह पोस्टर राकेश सिंह ने नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के आधिकारिक ट्वीटर हेंडल @BJP4MP से जारी किया गया है। इस पोस्टर में 13 मई को रतलाम में आयोजित पीएम नरेंद्र मोदी के संदर्भ में जानकारी दी जा रही है परंतु बात को बदला गया है। कुछ इस तरह जताया गया है मानो सभा के मुख्य वक्ता प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह हैं, साथ में पीएम नरेंद्र मोदी भी सभा को संबोधित करेंगे। 

इंदौर में बैकड्रॉप पर ताई-भाई के फोटो नहीं थे

संगठन के संस्कार और एकता का प्रमाण देखिए। आज इंदौर में पीएम नरेंद्र मोदी की आमसभा का आयोजन किया गया था। मंच पर जो बैकड्रॉप लगाया गया था उसमें भाजपा के तमाम नेताओं के फोटो थे परंतु इंदौर के 2 दिग्गज भाजपा नेता सांसद सुमित्रा महाजन एवं राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के फोटो नहीं थे।