Loading...

AMITABH BACHCHAN की तबीयत खराब, फैन्स से मिलने नहीं पहुंचे जलसा | BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। अमिताभ बच्चन (AMITABH BACHCHAN)पिछले 37 सालों से हर रविवार को जुहू स्थित अपने निवास जलसा के गेट पर फैन्स से मुलाकात करते हैं। लेकिन इस रविवार खराब तबीयत चलते अमिताभ फैन्स से मिलने नहीं पहुंच पाए। उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी जानकारी दी। अमिताभ 1982 से फैंस से अपने बंगले (Bungalow Jalsa) के बाहर मिलने आते हैं। 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'रविवार को मुलाकात नहीं हो पाएगी। तबीयत खराब हैं।' उनका ट्वीट पढ़ते ही फैन्स को उनके स्वास्थ्य की चिंता होने लगी और सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगने लगे। वहीं, कुछ ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए भी खराब तबीयत जानकारी दी। उन्होंने लिखा- 'रविवार के दर्शन मुमकिन नहीं हो पाएंगे। मैं बिस्तर में हूं और दर्द में भी।'

पिछले 20 साल सालों से अमिताभ हेपीटाइटिस बी से जूझ रहे हैं। उनके लीवर का 75 फीसदी हिस्सा खराब हो गया है और सिर्फ 25 फीसदी हिस्सा काम कर रहा है। इस वजह से उन्हें अक्सर पेट में दर्द रहता है। फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान जब वो घायल हुए तब से ही वो हेपीटाइटिस बी का शिकार हैं।

37 साल में पहली बार फैन्स से मिलने नहीं पहुंचे

अमिताभ जब भी मुंबई में होते हैं तो हर रविवार को अपने फैन्स से मुलाकात करते हैं। 76 साल के अभिनेता लगातार काम करते रहते हैं। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इसमें वो नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।