Loading...

HOSHANGABAD में भाजपा नेता और कांग्रेस विधायक के बीच तनातनी | MP NEWS

भोपाल। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए मतदान जारी है। मध्य प्रदेश की भी सात सीटों पर मतदान हो रहा है। इसी कड़ी में होशंगाबाद जिले की सिवनी विधानसभा में तब हड़कंप मच गया जब मतदान केंद्र के बाहर विधायक और पूर्व विधायक आपस में भिड़ गए। प्रशासन ने तत्काल मामले में दखल देते हुए बीच बचाव कर लिया।

घटना जिले की सिवनी मालवा विधानसभा केमतदान केंद्र क्रमांक 81 पर है जहां पूर्व कांग्रेस विधायक ओमप्रकाश रघुवंशी और वर्तमान बीजेपी विधायक प्रेमशंकर वर्मा किसी बात को लेकर एक दूसरे से भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस चल रही थी तभी आनन-फानन में एसडीएम रविशंकर राय एवं एसडीओपी एसएल सोनिया ने दोनों नेताओ के बीच मामला शांत कराया।

घटना के बाद भारी संख्या में प्रशासन के द्वारा पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार विवाद मतदान केंद्र के बाहर कई बीजेपी नेताओं के खड़े होने की बात पर हुआ था, जिसके बाद प्रशासन के द्वारा मतदान के आस पास खड़े सभी लोगों को केंद्र से दूर भगाया गया। वहीं पोलिंग बूथ पर बैठे एजेंटो को भी फटकार लगाई गई कि यदि बार बार वो केंद्र से बाहर घुमते पाए गए तो दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के अंतर्गत मध्य प्रदेश की सात लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। इनमें टीकमगढ़, होशंगाबाद, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा और बैतूल सीटें शामिल हैं। मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ है जो शाम 6 बजे तक चलेगा।