बिल्डर से खरीदे फ्लैट पर 2 करोड़ का लोन निकला, नीलामी का नोटिस आ गया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। पड़ाव थाना क्षेत्र के गांधी नगर में सेवानिवृत्त फौजी ब्रजेंद्र सिंह भदौरिया (Retired Army Brajendra Singh Bhadauriya) ने फरवरी 2018 में नगद रकम देकर एक फ्लैट (Flat) की रजिस्ट्री फरवरी में कराई थी। जगदीश कुमार (Jagdish Kumar) से फ्लैट खरीदने के बाद वह वहांं रहने पहुंच गए। दो माह बाद उनके फ्लैट पर बैंक ऑफ महाराष्ट्र का एक नोटिस आया। इस नोटिस में लोन की किश्त न चुकाने पर फ्लैट को नीलाम (Auction flat) किए जाने की बात लिखी थी। पुलिस ने फौजी की शिकायत पर तीन बिल्डरों खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है। 

बताया गया है कि ने इस संबंध में जगदीश से बात की। उन्हें बताया कि उन्होंने तो फ्लैट बिल्डर कुलदीप से खरीदा है। बाद में पता चला कि बिल्डर कुलदीप और कुबेर शर्मा पार्टनर हैं। कुबेर ने ही दो करोड़ रुपए का लोन बैंक ऑफ महाराष्ट्र से लिया था। इस मामले में जगदीश ने भी पहले पुलिस को शिकायत की थी। ब्रजेंद्र की शिकायत पर मामले की जांच के बाद पुलिस ने बिल्डर कुलदीप, कुबेर शर्मा और जगदीश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

फेक डॉक्यूमेंट से कर दी जमीन की रजिस्ट्री 
टीआई मुरार अखिलेशपुरी गोस्वामी ने बताया कि बुक सेलर गौतम राय निवासी सदर बाजार ने आशीष लहरिया और हर्षवर्धन तिवारी की मध्यस्थता में जमीन का सौदा 20 लाख रुपए में अरुण सिंह से किया था। गौतम ने रजिस्ट्री की बात की तब वह टालने लगे। गौतम ने जानकारी निकाली, तब वह रामनिवास गुर्जर के नाम पर रजिस्टर्ड निकला। पुलिस ने अरुण, आशीष, हर्षवर्धन और पुनीत शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।