Loading...

WORLD CUP 2019 के लिए पाकिस्तान की क्रिकेट टीम घोषित | PAKISTAN CRICKET TEAM

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का चयन कर लिया है। फिलहाल पाकिस्तान ने 23 खिलाड़ियों की लिस्ट बनाई है, इनमें से ही वर्ल्ड कप की टीम का चुनाव होगा। चौंकाने वाली बात यह है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अनुभवी वहाब रियाज, उमर अकमल और अहमद शहजाद को आगामी वर्ल्ड कप के लिए 23 संभावित खिलाड़ियों की सूची से बाहर कर दिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि चुने गए संभावित खिलाड़ियों को 15 और 16 अप्रैल को लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी में फिटनेस टेस्ट देना होगा। इसके बाद 18 अप्रैल को वर्ल्ड कप के लिए फाइनल टीम का ऐलान होगा। टीम 23 अप्रैल को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप से पहले मेजबान इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इस बार वर्ल्ड कप-2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में 16 जून को मुकाबला होना है।

वर्ल्डकप के लिए चुने गए 23 नाम

सरफराज अहमद (कप्तान), आबिद अली, आसिफ अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, जुनैद खान, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज , मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, शोएब मलिक, उस्मान शिनवारी, यासिर शाह.