Loading...

TIK TOK के लिए वीडियो बना रहे एक युवक की मौत, 2 दोस्त गिरफ्तार | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। बाराखंभा थाना क्षेत्र में टिकटॉक मोबाइल ऐप के लिए वीडियो बना रहे एक युवक की मौत हो गई। इस घटना के कारण पुलिस ने उसके साथ मौजूद 2 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल युवक ने रिवाल्वर लेकर वीडियो बना रहा था। वीडियो के दौरान गोली चल गई और उसकी मौत हो गई। 

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार एलएनजेपी अस्पताल से सूचना मिली थी कि न्यू जाफराबाद निवासी सलमान (19) को हाजी इमरान नामक व्यक्ति ने अस्पताल में भर्ती कराया है। उसे गोली लगी है। रात 11:15 बजे सलमान की मौत हो गई। पुलिस जांच में पता चला कि सलमान न्यू जाफराबाद निवासी सोहेले और न्यू सीलमपुर निवासी आमिर के साथ कार में इंडिया गेट घूमने आया था। वापसी के दौरान सलमान कार चला रहा था, जबकि सोहेल उसकी बगल वाली सीट पर व आमिर पीछे बैठा था। रणजीत सिंह फ्लाईओवर के पास सोहेल ने पिस्टल निकाल ली और मोबाइल से टिक टॉक एप्लीकेशन पर वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान गोली चल गई और सलमान के बायें गाल पर जा लगी।

सोहेल पर हत्या व दो अन्य पर सबूत मिटाने का आरोप

आरोप है कि  सलमान को उनके दोस्त अस्पताल ले जाने की बजाय दरियागंज ले गए। वहां सोहेल ने सलमान के रिश्तेदार हाजी इमरान को घटना की जानकारी दी। सलमान को वहीं पर छोड़कर सोहेल व आमिर अपने दोस्त शारिफ के पास पहुंचे। 

शारिफ ने सोहेल के कपड़ों पर लगे खून के दाग धोए और आमिर ने पिस्टल को छुपा दिया। बाराखंभा थानाध्यक्ष प्रहलाद ने बताया कि सोहेल को हत्या और आमिर व शारिफ को सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।  सलमान के पिता हाजी शाकिर का गांधी नगर में कपड़ों का व्यवसाय है।