Loading...

SHIVPURI में डकैती: 9 डाकुओं ने साहूकार को घर में बंधक बनाकर 30 लाख लूटे | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में डकैती की खबर आ रही है। शिवपुरी जिले के बदरवास शहर में बीती रात करीब 9 डाकुओं ने ग्रामीणों की संपत्ति गिरवी रखकर ब्याज पर लोन देने वाले साहूकार को उसी के घर में बंधक बनाकर पीटा और करीब 30 लाख रुपए लूट ले गए। पुलिस इसे चोरी की वारदात बताने की कोशिश कर रही है लेकिन अपराधियों की संख्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

जानकारी के अनुसार कृष्णपाल पुत्र सुखलाल शर्मा उम्र 60 साल का बदरवास में एसबीआई बैंक के पास अपने घर में सो रहे थे। उनका बेटा विजय शर्मा पत्रकार अपनी पत्नि के साथ एक कमरे में सो रहा था। तभी रात्रि में लगभग 2 बजे 9 हथियारबंद बदमाश घर की कुंदी को ड्रिल मशीन से तोडकर घर में अंदर दाखिल हुए। उसके बाद उक्त बदमाशों ने घर के मालिक कृष्णपाल शर्मा को मारपीट कर बंधक बनाकर घर में डाल दिया। 

उसके बाद बदमाशों ने कमरे में सो रहे पत्रकार विजय शर्मा और उसकी पत्नि को बाहर से कुंदी लगाकर बंद कर दिया। उसके बाद बडे इत्मिनान के साथ घर में रखे सोने चांदी के जेवर सहित लगभग 30 लाख रूपए का माल पार कर दिया। 

बताया गया है उक्त व्यापारी पर बदरवास कस्बे में ही ब्याज का काम था। जिसमें वह रकम गिरवी रखकर ब्याज पर पैसे देता था। जिसके चलते व्यापारी पर गिरवी रखी रकम सहित दोनों बहुओं की पूरे जेवरात सहित लगभग 30 लाख का माल पार कर ले गए। उक्त बदमाश शहर के लगे लगभग 5 सीसीटीव्ही कैमरों में कैद हुए है। उक्त वारदात शहर में पुलिस के गाल पर तमाचा जैसी है।