Loading...

ट्रैफिक पुलिस के ई-चालान ने LOVE STORY की पोल खोल डाली | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। लड़का हेलमेट लगा लेता है, लड़की भी चुन्नी से मुंह बांध लेती है और फिर उन्हे लगता है कि सारी दुनिया में उन्हे कोई पहचान नहीं पाएगा, वो कभी पकड़े नहीं जाएंगे परंतु गुजरात के अहमदाबाद में जो कुछ हुआ वो इस तरह के प्रेमी युगल के होश उड़ा देगा। आप भी पढ़िए यह मजेदार घटनाक्रम: 

ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर शनिवार को वत्सल पारेख नाम के युवक के घर चालान भेजा। चालान के साथ एक फोटो भी था जो यह प्रमाणित कर रहा था कि वत्सल पारेख ने यातायात का नियम तोड़ा है। मजेदार बात यह है कि बाइक में पीछे की सीट पर एक लड़की बैठी दिख रही थी। परिजन ने लड़की के बारे में पूछताछ शुरू की तो पता चला कि लड़का और लड़की रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं। इस पर लड़के के माता-पिता ने लड़की के परिवार वालों को अपने घर पर बुलाया। इसके बाद परिवारों की आपसी सहमति से दोनों की शादी तय करा दी गई।

खास बात यह रही कि शादी तय होने के बाद युवक ने इस चालान के लिए अहमदाबाद पुलिस को ट्विटर के जरिए धन्यवाद भी दिया। युवक ने ट्विटर पर अहमदाबाद पुलिस को टैग करते हुए लिखा- 'मुझे डाक के जरिए पुलिस का ये मेमो मिला। इसके साथ एक बेहद हास्यास्पद घटना भी हुई। इस मेमो के साथ आई फोटो में मैं और मेरी गर्लफ्रेंड दिख रहे थे। पहले मेरे माता-पिता उसके बारे में नहीं जानते थे, लेकिन इस मेमो के कारण वह अब सब जान गए हैं।'