RATLAM में 10 दिन से लापता बालक की बोरे में बंद लाश मिली | MP NEWS

Advertisement

RATLAM में 10 दिन से लापता बालक की बोरे में बंद लाश मिली | MP NEWS


भोपाल। मध्यप्रदेश के रतलाम में माणक चौक थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर गौशाला रोड क्षेत्र से लापता हुए 5 साल के मासूम मोहम्मद फैजान की लाश उसी के घर के पीछे नाले में मिली। लाश एक बोरे में बंद थी। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने आज ही उसकी हत्या करके बोरे को फैंका है। पुलिस 10 दिन तक तलाश का उपक्रम करती रही परंतु उसके हाथ अब तक एक भी सुराग नहीं लगा है। 

13 अप्रैल से गायब हुआ था बालक, पुलिस पता नहीं कर पाई

गौरतलब है कि 13 अप्रैल 2019 की शाम फैजान अपने घर के बाहर खेलने गया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा परिजन ने खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। सूचना मिलने पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर कर लिया। पुलिस का कहना है कि पिछले 10 दिनों से लगातार उसकी खोजबीन की जा रही थी और परिजन भी अपने स्तर पर उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने अनेक क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे खंगाले, 200 से अधिक लोगों से पूछताछ की, लेकिन फैजान का पता नहीं चल पाया।

घर के पीछे नाले में पड़ा था बोरा

एसपी गौरव तिवारी ने सोमवार रात दल के साथ फैजान के घर और आसपास के क्षेत्रों में पैदल भ्रमण कर सर्चिंग की थी लेकिन पुलिस को कुछ खास जानकारी नहीं मिली। आज सुबह से पुलिस उसकी सर्चिंग कर रही थी, तभी उसके घर के पीछे नाले में बोरे में कुछ होने की शंका हुई। इस पर पुलिस दल ने बोरा बाहर निकला कर उसे खुलवाया तो उसमें बच्चे की लाश मिली। जिसकी शिनाख्त फैजान के रुप में हुई। 

हम दोषियों तक पहुंच जाएंगे: पुलिस का दावा

बच्चे का शव मिलने की खबर फैलने पर क्षेत्र में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। एसपी गौरव तिवारी के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर जांच करता रहा। मेडिकल कॉलेज की एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। डॉक्टरों की टीम ने शव की जांच की। दोपहर करीब 2:00 बजे जिला अस्पताल भिजवाया गया । बोरे में बच्चे का शव मिलने की खबर फैलने पर परिजनों के आंखों से आंसू फूट पड़े। एसपी तिवारी ने बताया मामले की जांच की जा रही है दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।