Loading...

OMG! लड़की ने लड़के को बदनाम करने 6 फर्जी फेसबुक आईडी बनाईं | UJJAIN MP NEWS

उज्जैन। अक्सर होता यह है कि किसी लड़की को बदनाम करने के लिए लड़का उसकी फर्जी आईडी बनाता है और अश्लील मैसेज करता है परंतु इस केस में उल्टा हुआ है। एक लड़की ने लड़के को बदनाम करने के लिए 1 नहीं 6 फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और अलर्गल मैसेज पोस्ट किए। 

एक के बाद एक लगातार 6 आईडी बनाईं

मंगलवार को राज्य साइबर सेल पुलिस ने देवास रोड दिनेश पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि युवक फेसबुक पर अपनी फर्जी आईडी को लेकर काफी दिन से परेशान था। उसकी शिकायत पर फेसबुक आईडी को ब्लाक करते रहे लेकिन युवती बार बार फर्जी आईडी बनाती रही। इस तरह उसने कुल 6 फर्जी आईडी बनाईं। परेशान होकर युवक ने पत्नी के साथ आकर फिर से घटना की शिकायत की। राज्य साइबर सेल एसपी जितेन्द्र सिंह ने इसके लिए फेसबुक मुख्यालय को पत्र लिखा व तकनीकी टीम से जांच करवा युवती को गिरफ्तार किया। 

फोन उठाना बंद किया तो बदनाम करने लगी

पुलिस की पूछताछ में लड़की ने स्वीकारा कि युवक फाइनेंस कंपनी में काम करता है जिससे मोबाइल आफिस पर ही पहचान हुई थी। जरुरत पड़ने पर उससे रुपए मांगे तो उसे मना कर फोन काट दिया। इसके बाद लड़के ने फोन उठाना ही बंद कर दिया। इस कारण उससे बदला लेने के लिए यह सब किया। युवती को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईटी एक्ट की कार्रवाई करते हुए मोबाइल व सिम भी जब्त की।