Loading...

कमलनाथ जी अगर रुपया इकठ्ठा करने से फुर्सत मिले तो बता देना: अमित शाह | MP NEWS

भोपाल। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने खजुराहो लोकसभा सीट के लिए आमसभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी हमला किया। उन्होंने दिग्विजय सिंह पर हिंदु धर्म के अपमान का आरोप लगाया तो कमलनाथ पर भ्रष्टाचार का सीधा आरोप जड़ डाला। 

अमित शाह ने भरे मंच से कहा कि कमलनाथ जी अगर रुपया इकठ्ठा करने से फुर्सत मिली हो तो आप प्रदेश की जनता को और हमको बता देना कि क्या आप उमर अब्दुल्ला के कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री वाले बयान से सहमत हो या नहीं? मध्य प्रदेश की सरकार ने इन चार महीनों में क्या किया? ये भ्रष्टाचार करने वाले जिनके घरों में से 281 करोड़ पकड़े गए हैं, ये पैसे मध्यप्रदेश के किसान, आदिवासी, दलित, पिछड़े और गरीब वर्ग के हैं जिनका हक़ मारकर कमलनाथ सरकार खुद को समृद्ध कर रही है।

मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार न तो ग़रीब लोगों को आयुषमान भारत का लाभ मिलने दे रही है और न ही PM Kisan योजना से किसानों को मिलने वाले 6 हजार रुपये देने के लिए सूची भेज रही है। क्योंकि इन्हें डर है की इससे किसानों में मोदी जी की लोकप्रियता और अधिक बढ़ जाएगी। 

भोपाल से साध्वी प्रज्ञा का नॉमिनेशन हिंदू आतंकवाद की झूठी कहानी गढ़ कर पूरे विश्व में हिंदुओं का अपमान करने वाले कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के सामने हमारा सत्याग्रह है। भोपाल की जनता इस अपमान का बदला लेने के लिए तैयार है।