अमित शाह की सभा फ्लॉप: खजुराहो में खाली कुर्सियों को भाषण सुना गए | MP NEWS

Advertisement

अमित शाह की सभा फ्लॉप: खजुराहो में खाली कुर्सियों को भाषण सुना गए | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की खजुराहो लोकसभा सीट पर आज भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह की सभा का आयोजन किया गया। तैयारियां तो एक भव्य जनसभा की हुईं थीं परंतु जनता नहीं आईं। कुर्सियां खाली रह गईं। इतना ज्यादा खाली रह गईं कि शर्म के नाम किसी ने भीड़ की फोटो तक शेयर नहीं की। 

सोशल मीडिया पर सभा की शुरूआत से ही खाली कुर्सियों के फोटो वायरल हो रहे थे परंतु एक जिम्मेदार मीडिया होने के नाते भोपाल समाचार के न्यूज रुम में यह खबर रोककर रखी गई। कई बार लोग सभा शुरू होने से पहले ही खाली कुर्सियों की फोटो लेकर वायरल कर देते हैं। रात 11 बजे तक हम भाजपा और खजुराहो लोकसभा सीट से जुड़े लोगों की प्रतीक्षा करते रहे परंतु अंतत: स्पष्ट हो ही गया कि सभा में स्थिति शर्मनाक थी। 

अमित शाह से लेकर वीडी शर्मा तक सब शर्मसार थे

हमने भाजपा के आधिकारिक ट्वीटर हेंडल पर रात 11 बजे तक इस सभा के फोटो वीडियो का इंतजार किया परंतु अपलोड नहीं हुए थे। सभा को संबोधत करने वाले अमित शाह के ट्वीटर हेंडल पर भी रात 11 बजे तक भीड़ के फोटो नहीं थे। हां उनके अपने भाषण के कुछ वीडियो दिखाई दिए​ जिसमें भीड़ नहीं थी। इस खबर को प्रसारित करने का निर्णय उस समय किया गया जब भाजपा के प्रत्याशी वीडी शर्मा के ट्वीटर हेंडल पर भी भीड़ और भव्य मंच के फोटो नहीं थे। जबकि उन्होंने अमित शाह द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो रीट्वीट किए थे।