सिंधिया को समर्थकों पर भरोसा नहीं, समाज सेवियों की ड्यूटी लगाई | MP NEWS

Advertisement

सिंधिया को समर्थकों पर भरोसा नहीं, समाज सेवियों की ड्यूटी लगाई | MP NEWS

अशोकनगर। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने समर्थकों पर शायद भरोसा नहीं रह गया है। इसलिए उन्होंने रोटरी, लायन्स, लायनेस, इनरव्हील क्लब और इस तरह के कई सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं को जनसंपर्क का काम सौंप दिया है। सिंधिया ने समाजसेवियों से कहा कि आपके लिए 17 साल मैंने मेहनत की और पूरे पांच साल करता हूं। लेकिन 5 साल में एक दिन मैं भी अभिलाषी हूं कि आप मेरे लिए मेहनत करेंगे। 

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिम उत्तरप्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। पूर्वी उत्तरप्रदेश प्रियंका गांधी को सौंपा गया है। प्रियंका गांधी लगातार उत्तरप्रदेश में दौरे कर रहीं हैं परंतु ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी ही लोकसभा सीट पर फंसे हुए हैं। यह हालात तब हैं जबकि भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। कहा जा रहा है कि लोकसभा सीट में इस बार हालात कुछ अच्छे नहीं हैं। गुना और शिवपुरी विधानसभा से तो ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछली बार भी हार गए थे। अब कुछ अन्य विधानसभाओं में भी सिंधिया का सत्कार फीका सा पड़ता जा रहा है। सिंधिया इस बात से भी घबराए हुए हैं कि आम जनता उनसे सवाल ही नहीं कर रही। वो पूरी तरह से चुप हो गई है। 

रोटरी और लायंस के लोग पोलिंग संभालें

सांसद ने रोटरी भवन में रोटरी, लायन्स, लायनेस और इनरव्हील क्लब के सदस्यों से कहा कि इस बार अपने-अपने पोलिंग, वार्ड, ब्लॉक लायंस और रोटरी क्लब के सदस्य भी संभालें लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि लायंस और रोटरी क्लब राजनीति में आ रहे हैं। ये चुनाव ज्योतिरादित्य सिंधिया एक राजनीतिज्ञ के रूप में नहीं लेकिन एक जनसेवक के रूप में लड़ रहा है, और क्लब के संस्था के संविधान में लिखा है कि जनसेवा का साथ सदैव देना है।