LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




शिवराज सिंह के साले ने कमलनाथ को भगवान का अवतार बताया | MP NEWS

09 April 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ एवं उनके बेटे नकुल नाथ ने आज छिंदवाड़ा में नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस अवसर पर आयोजित हुई कमलनाथ की नामांकन सभा में शिवराज सिंह चौहान⁩ के साले साहब श्री संजय मसानी ने जय जय कमलनाथ के नारे लगवाये ⁦और कमलनाथ को भगवान का अवतार बताया।

कांग्रेस ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नकुल नाथ एवं छिंदवाड़ा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में कमलनाथ को प्रत्याशी बनाया है। नामांकन दाखिल करते वक्त पूर्व विधायक दीपक सक्सेना समेत चार लोग बतौर प्रस्तावक मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ मौजूद थे। वहीं बेटे नकुलनाथ के प्रस्तावकों के तौर पर पूर्व विधायक जतन उइके के अलावा चार अन्य लोग भी मौजूद रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री की पत्नी अलका नाथ भी मौजूद रहीं।

नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश और देश के अलग-अलग हिस्सों में पड़े आयकर छापों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। कमलनाथ ने कहा कि, केंद्रीय एजेंसी(सीबीआई) हमारे खिलाफ साजिश कर रही है। केंद्र हमारी सरकार को अस्थिर और बदनाम करने की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि आयकर के छापे में जिस शख्स के घर से नकदी मिली है, वो भाजपा का है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->