मैंने कभी वोट के लिए झूठ नहीं बोलाः नरेंद्र सिंह तोमर | MORENA MP NEWS

मुरैना। मुरैना से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गुरूवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने कभी वोट लेने के लिए असत्य नहीं बोला। मैंने कभी कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे इस चंबल अंचल के लोगों का सिर शर्म से झुके।

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सामान्य तौर पर कांग्रेस व अन्य पार्टियों के नेता वोट पाने के लिए चुनाव के दौरान किसी भी काम को ना नहीं करते और कह देते हैं कि हो जाएगा। मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं और आजीवन रहूंगा। मैंने कभी कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे इस चंबल अंचल के लोगों का सिर शर्म से झुके। श्री तोमर ने कहा कि आज कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरे देश में मोदी-मोदी गूंज रहा है, तो वह इसलिए क्योंकि भ्रष्टाचारियों की कमर तोड़ने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। 

उन्होंने कहा कांग्रेस व अन्य दल मिलकर महागठबंधन बनाकर मोदी जी को रोकने का कार्य कर रहे हैं। इन दलों के नेता या तो किसी केस में जेल में हैं, या फिर बेल पर। इसीलिए यह एक दूसरे के दुश्मन होते हुए भी आज एक साथ हैं। उन्होंने कहा कि मैं आप सबसे अपील करता हूं 12 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान कर मुझे अपना आशीर्वाद दें और मोदी जी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाएं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !