Advertisement

चम्बल में डाकू: MORENA से दूध व्यापारी का अपहरण, 15 लाख फिरौती मांगी | MP NEWS



मुरैना। मध्यप्रदेश के चम्बल में एक बार फिर डाकुओं की दहशत पसरती नजर आ रही है। 22 अप्रैल को एक दूध कारोबारी जगदीश बघेल का अपहरण किया गया। आज बदमाशों ने 15 लाख की फिरौती मांगी है। पुलिस अब तक उसे लापता मानकर चल रही थी और जैसा कि होता है, सिर्फ परिवार के लोग तलाश कर रहे थे। 

क्या हुआ था घटनाक्रम

जौंहा से कच्छपुरा के बीच दूध कारोबारी जगदीश बघेल सोमवार की सुबह छह बजे अचानक लापता हो गए। उसकी बाइक ऐसाह गांव की पुलिया के पास लावारिश हाल में जब्त की गई। पुलिस ने कच्छपुरा से लेकर जौंहा व ऐसाह इलाके में एक किमी के एरिया में जगदीश बघेल को सोमवार को देर शाम तक तलाशा लेेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। चूंकि परिवार के लोगों ने किसी से किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़े या विवाद से भी मना किया है इसलिए पुलिस समझ नहीं पा रही है कि कि अब इस हाल में दूध कारोबारी को तलाशने कहां जाएं। पुलिस ने कुछ मोबाइल नंबर साइबर सेल को दिए हैं उनकी कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई तय करेगी। 

बारात में शामिल होने जाैंहा गया था दूध कारोबारी 

पेशे से दूध संग्रहण का काम करने वाला जगदीश बघेल अपने गांव की बारात में शामिल होने के लिए रविवार की रात आठ बजे कच्छपुरा से जौंहा गया था। बारात में शामिल होने के बाद जगदीश ने रात अपने जीजा के घर बिताई। सोमवार की सुबह साढ़े चार बजे जगदीश अपने जीजा से यह कहकर गांव निकल आया कि उसे दूध का संग्रहण करना है उसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं चला है।