Advertisement

HEMA MALINI की सभा में बार बालाएं नचाईं गईं (VIDEO), ईसी का नोटिस जारी | ELECTION NEWS



नई दिल्ली। भारत की प्रख्यात बॉलीवुड स्टार 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी के लिए यह चुनाव भारी पड़ता नजर आ रहा है। पिछले दिनों उन्होंने खेत में कटाई करते हुए फोटो वायरल किए परंतु ट्रोल हो गईं। अब खबर आ रही है कि मथुरा लोकसभा सीट के आझई गांव में हेमा मालिनी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए सभा स्थल बदलकर सरकारी स्कूल कर दिया गया और वहां बार बालाएं नचाईं गईं। चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है। हेमा मालिनी उत्तरप्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। 

अनुमति गांव की ली, मंच सरकारी स्कूल में सजा दिया

जानकारी के मुताबिक आयोजक द्वारा आयोजन स्थल बदलकर सरकारी स्कूल में कार्यक्रम करने और भीड़ जुटाने के लिए डांसर बुलाने के मामले में शोकॉज नोटिस जारी किया गया है। छाता तहसील के गांव आझई में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी की सभा होनी थी। आयोजक पंकज शर्मा ने कार्यक्रम की अनुमति ली थी। अनुमति गांव में कार्यक्रम कराने की थी, लेकिन आयोजक ने बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूल पर मंच सजा दिया।

हेमा मालिनी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा

इतना ही नहीं भीड़ जुटाने डांसर को भी बुलाया गया था, इस पर लोगों द्वारा आपत्ति भी ली गई थी। इस आयोजन में भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी भी शरीक होने के लिए पहुंच गईं और वहां मौजूद लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। दोनों ही मामलों की शिकायत निर्वाचन आयोग से की गई थी। शिकायत की जांच के बाद आयोजक पंकज शर्मा और हेमा मालिनी को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने का नोटिस जारी कर दिया है। नोटिस का जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है।