Loading...

सिपाही महिला का रेप करता था, पति ने वीडियो बना लिया, FIR, गिरफ्तार | CHHATARPUR MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला अंतर्गत भगवां थाने में पदस्थ पुलिस आरक्षक राजेश बंशकार के खिलाफ उसी थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। टीआई का कहना है कि साक्ष्य के तौर पर प्रस्तुत किया गया वीडियो महिला के पति ने ही बनाया है। महिला का आरोप है कि उसे बच्चे नहीं होते थे, सिपाही ने दवा देने के नाम पर उसके साथ बलात्कार किया और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। 6 माह तक लगातार रेप किया गया। इस मामले में एक शिक्षक एवं रोजगार सहायक पर आरोप है ​कि उन्होंने अपराध में आरक्षक का साथ दिया। 

एसपी से मिलकर महिला ने शिकायत की

सोमवार को भगवां की एक महिला अपने पति के साथ एसपी कार्यालय पहुंची। यहां पर महिला ने एसपी तिलक सिंह को आवेदन देते हुए बताया कि भगवां थाने के आरक्षक राजेश बंशकार ने बच्चे होने की दवा देने के बहाने उससे दुष्कर्म किया और दुष्कर्म का एमएमएस बना लिया। यह आरक्षक महिला का एमएमएस बनाने के बाद पिछले 6 माह से दुष्कर्म करता चला आ रहा है। 

शिक्षक और रोजगार सहायक भी साथ देते रहे

मंगलवार को जिला अस्पताल मेडिकल कराने आई महिला ने बताया कि शिक्षक बाबूलाल अहिरवार और रोजगार सहायक अरविंद सिंह इस पूरे मामले में उसका साथ देते रहे। इसलिए इन दोनों पर भी मामला दर्ज किया जाए। 

पुलिस ने थाने में बैठाकर गंदे सवाल पूछे

मंगलवार की दोपहर पीड़ित महिला जब जिला अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंची तो उसने बताया कि पुलिस ने उसे देर रात तक थाने में बैठाकर टॉर्चर किया। महिला ने बताया कि इस दौरान पुलिस ने उससे भद्दे सवाल पूछते हुए परेशान किया। 

महिला के पति ने वीडियो बनाया है, हनीट्रेप का मामला है

भगवां थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि इस मामले की गंभीरता से विवेचना की जा रही है। उन्होंने बताया कि एमएमएस देखने के बाद समझ में आ रहा है कि यह महिला के पति द्वारा बनाया है। वीडियो बनाने के बाद महिला का पति आरक्षक से दो लाख रुपए की मांग कर रहा था। मांग पूरी न होने पर महिला ने आरक्षक के खिलाफ एसपी से शिकायत की है। फिलहाल पुलिस ने आरक्षक को गिरफ्तार करते हुए मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी है।