टोल तक आकर वापस लौटे तो पति को बंधक बनाया, पत्नी का अपहरण कर ले गए | CRIME NEWS

Advertisement

टोल तक आकर वापस लौटे तो पति को बंधक बनाया, पत्नी का अपहरण कर ले गए | CRIME NEWS


नई दिल्ली। साउथ एमसीडी इलाके में स्थित झील खुर्द टोल पर मनमाना टोल देने से इंकार करते हुए वापस लौटे एक परिवार को टोल कर्मचारियों ने फिल्मी स्टाइल में पीछा करके रास्ते में रोका, कार सवार पति व भतीजे के साथ मारपीट की और महिला का अपहरण कर ले गए। महिला का कहना है कि उसके साथ अश्लील हरकतें भी कीं गईं।  

डीसीपी विजय कुमार पुलिस को बुधवार सुबह करीब 6 बजे कॉल की गई। घटना की शुरुआत 4 बजे झील खुर्द टोल से हुई। एक कमर्शल गाड़ी में पीड़ित महिला अपने पति और भतीजे के साथ मायके से मांडी गांव स्थित अपनी ससुराल जा रही थीं। गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। आरोप है कि झील खुर्द टोल पर उनसे 1600 रुपये का टोल मांगा गया। उन्होंने कहा कि वह स्थानीय गांव में रहते हैं, इसलिए उनसे टोल तो नहीं लिया जाता। आरोप है कि टोलकर्मियों ने उनसे टोल मांगा। बिना टोल के वहां से न जाने देने पर पीड़ित पक्ष वापस हो गया। वे लोग मांडी गांव टोल से निकल गए।

आरोप है कि वे लोग इस टोल से कुछ दूर आगे पहुंचे ही थे कि तभी एक स्कॉर्पियो कार ने उनकी कार के आगे आकर उनका रास्ता रोक दिया। स्कॉर्पियो में वही सात लड़के बैठे थे जो झील खुर्द टोल पर थे। आरोप है कि इन लड़कों ने महिला के पति और भतीजे को उनकी गाड़ी से मारपीट कर नीचे उतार दिया और ड्राइवर को दूसरी तरह बैठाते हुए महिला का अपहरण कर लिया।

इसके कुछ देर बाद एक कार वहां आई और उसमें बैठा एक शख्स पीड़ित महिला को अपनी कार में बैठाकर फतेहपुर बेरी थाना ले गया। रास्ते में उसने उन्हें धमकी दी कि थाने में विरोध में कुछ कहा तो तुम्हारे पति को मार देंगे। डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि महिला का अपहरण करने और उनसे छेड़छाड़ करने के तहत फतेहपुर बेरी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साथ ही साउथ एमसीडी के इस टोल को चलाने वाली कंपनी के 6 कर्मचारियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।