प्यार में ब्रेकअप हुआ, पति ने भी छोड़ दिया, पुराने प्रेमी ने बुलवाया और दोस्तों के साथ... | CRIME NEWS

Advertisement

प्यार में ब्रेकअप हुआ, पति ने भी छोड़ दिया, पुराने प्रेमी ने बुलवाया और दोस्तों के साथ... | CRIME NEWS


पटना। एक युवती ने अपने पुराने प्रेमी सहित उसके 3 दोस्तों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार (Gang rape) का मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि एक युवक से उसका अफेयर चल रहा था फिर ​ब्रेकअप (Breakup) हो गया। उसने दिल्ली में जाकर शादी कर ली लेकिन पति ने छोड़ दिया तो वापस लौट आई। यहां पुराने प्रेमी (LOVER) ने मिलने के बहाने बुलाया और 3 दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया। 

प्यार तो हुआ लेकिन ब्रेक अप हो गया / Love happened but broke up

शनिवार को पीड़िता ने रामकृष्णानगर थाना (Ramkrishna Nagar police station) पहुंचकर आपबीती सुनाई। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार (Subodh Kumar) ने केस दर्ज कर एक आरोपित शशि (SHASHI) को गिरफ्तार कर लिया है। तीन अन्य की तलाश जारी है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। पीड़िता की दो साल पहले रामकृष्णनगर थाना क्षेत्र के जगनपुरा निवासी राकेश कुमार (Rakesh Kumar) से दोस्ती हुई थी। दोस्ती प्यार में बदल गई। लेकिन, एक साल बाद ही दोनों में किसी बात को लेकर तकरार हो गई। कुछ दिन बाद दोनों के बीच मिलना-जुलना और फिर बातचीत भी बंद हो गई।

शादी की लेकिन वो भी टूट गई

इसी बीच युवती दिल्ली चली गई। वहीं के युवक से शादी कर ली। हालांकि, कुछ ही दिनों में वैवाहिक संबंध बिगडऩे लगा। बात इतनी बिगड़ गई कि युवती पति को छोड़कर अपने घर रामकृष्णानगर आकर रहने लगी। घर लौटने के बाद उसकी एक-दो बार राकेश से मुलाकात हुई थी। इस बीच युवती की दोस्ती सोरंगपुर निवासी सूर्या से हो गई। 

पुराने प्रेमी के दोस्त ने फोन करके बुलाया

पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब सात बजे उसके मोबाइल पर अंजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम राजू बताया। उसने युवती से कहा कि तुम्हारे प्रेमी राकेश का दोस्त हूं। राकेश ने बोला है कि तुम कंकड़बाग डी सेक्टर चली आओ, जरूरी बात करनी है। इसके बाद युवती कंकड़बाग पहुंची। वहां राकेश का दोस्त उसे बाइक पर बैठाकर बाजार समिति स्थित एक कमरे में ले गया। जहां, पहले से राकेश और उसके दो अन्य दोस्त भी मौजूद थे। कमरे में जाते ही एक आरोपित ने दरवाजा बंद कर दिया।

4 दोस्तों ने मिलकर गैगरेप किया, बेहोश हो गई 

युवती अभी कुछ समझ पाती कि राकेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके तीनों दोस्तों ने बेहोशी की हालत तक बारी-बारी दुष्कर्म करते रहे। होश में आने के बाद भी कई घंटे तक उसे कमरे में ही बंधक बनाकर रखे थे। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

दोस्त मिलने आया तो पूरी कहानी उसे बताई 

किसी तरह पीड़िता लौटकर रामकृष्णानगर घर पहुंची। शनिवार को उसके दोस्त सूर्या ने फोन किया। लेकिन, युवती फोन नहीं रिसीव कर रही थी। तब सूर्या (Surya) उससे मिलने रामकृष्णानगर पहुंच गया। मुलाकात के बाद  पीड़िता ने पूरी कहानी बताई। फिर पीड़िता को लेकर उसका दोस्त रामकृष्णानगर पहुंच गया। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक आरोपित शशि को गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने पुलिस को तीन युवकों राकेश, शशि और राजू का नाम बताया है। राजू के पिता पुलिस पदाधिकारी बताये जा रहे हैं, जो मुंगेर में एसआई हैं। 

घटना की जांच कर रही है पुलिस 

युवती ने राजू (RAJU) का नाम पुलिस को बताया है, मगर वह उससे पहचान नहीं पा रही है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस पीड़िता को लेकर उसके बताए पते पर पहुंची, लेकिन युवती की तबियत बिगडऩे की वजह से वह घटनास्थल को सही तरीके से नहीं बता पाई। पुलिस इस मामले में दो और लोगों की तलाश कर रही है।