Loading...

BOLLYWOOD NEWS | लोग अभी भी बूढ़े हीरो के साथ जवान हीरोइन पसंद करते हैं: JUHI CHAWLA

मुुंबई। बॉलीवुड (BOLLYWOOD) का लोकप्रिय चेहरा रहीं जूही चावला (Juhi Chawla) अब उम्र के दर्द से गुजर रहीं हैं। उनका कहना है कि अभिनेत्रियों (Actresses) के मामले में यह नहीं होता, लेकिन अभिनेता (Actor) की उम्र पर कोई समस्या नहीं। पहले जितेन्द्र (Jitendra) अपनी उम्र से काफी छोटी श्रीदेवी (Sridevi) के साथ डांस करते थे। आज भी ऐसा ही होता है। शायद दर्शक लोग अभी भी बूढ़े हीरो (Old actors) के साथ जवान हीरोइन पसंद करते हैं

एक प्रिंट इंटरव्यू में जूही चावला ने कहा कि इंडस्ट्री में कुछ भी नहीं बदला है। जैसे 20-30 साल पहले जीतेंद्र अपनी उम्र से काफी छोटी अभिनेत्री श्रीदेवी और जया प्रदा के साथ डांस करते नज़र आए। वैसे ही आज भी ये सब ट्रेंड में है। यहां मौजूद काफी उम्र के अभिनेता अपनी से छोटी अभिनेत्री के साथ लीड रोल में रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। कहीं न कहीं दर्शक भी बूढ़े एक्टर्स के साथ जवान एक्ट्रेस को ही देखना पसंद करते हैं।

जिन्दगी के कई अनुभव आपको बदल कर रख देते हैं।/ Many of your life experiences change you.

फिल्मों में अपने बदलते किरदारों पर बात करते हुए जूही कहती हैं कि जब 10-15 साल पहले मैं इस दौर से गुज़र रही थी तो मुझे लगा था कि मुझे अब इससे मूव ऑन कर जाना चाहिए और शायद मैं कर भी गई लेकिन ये लोग (मेल एक्टर्स) नहीं हुए। जिन्दगी के कई अनुभव आपको एकदम बदल कर रख देते हैं।

डायरेक्टर बनने वाली है जूही / Juhi, who is going to be director

फिल्म गुलाब गैंग (Film Gulab Gang) में अपने किरदार पर बात करते हुए जूही कहती हैं कि मुझे ये किरदार बेहद पसंद है। उन्होंने कहा कि खुद को मज़ा आए तो वो मज़ा स्क्रीन पर दिखता है। इसके बाद, क्या वो अब खुद को बतौर डायरेक्टर देखती हैं? सवाल पर जूही कहती हैं कि अगर मुझे ऐसी कोई जबर्दस्त स्क्रिप्ट मिलती है तो मैं इस पर जरूर विचार करूंगी और वैसे भी अब मुझे ये लगता है कि मैं जानती हूं कि किसी भी कहानी को किस तरह सुनाया जाना चाहिए।