SWIGGY: महिला से अभद्रता के बदले 200 रु का कूपन देकर SORRY बोल दिया | NATIONAL NEWS

Advertisement

SWIGGY: महिला से अभद्रता के बदले 200 रु का कूपन देकर SORRY बोल दिया | NATIONAL NEWS

बेंगलुरु। क्या कर्मचारी (Employee) द्वारा किसी महिला के प्रति अभद्रता (Women per indecency) की कीमत 200 रुपए का कूपन और कंपनी की तरफ से सॉरी हो सकता है। फूड डिलिवरी करने वाली कंपनी स्विगी (Food delivery company Swigi) ने ऐसा किया है। बेंगलुरु में एक महिला ने स्विगी से डिलिवरी लेकर आए युवक पर अभद्रता का आरोप लगाया तो स्विगी ने महिला को एक माफी पत्र (Apology letter) भेजा है। इसके साथ ही 200 रुपये का एक कूपन (coupon) भेज दिया। महिला को उम्मीद थी कि वो आरोपी कर्मचारी से पूछताछ करेगी, उसे माफी मांगने के लिए बाध्य करेगी या फिर उसे नौकरी से निकाल देगी। 

स्विगी बॉय शारीरिक संबंध बनाने को कहने लगा / Swigi Boy began to ask for physical relations

पीड़ित महिला ने शनिवार को फेसबुक पर लिखा कि उसने स्विगी से खाना ऑर्डर (Food order from Swigi) किया था। महिला का आरोप है कि खाने की डिलिवरी लेकर आए स्विगी बॉय ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा। महिला का कहना है कि पहले वह ठीक से नहीं सुन पाईं, इसलिए उन्होंने डिलिवरी बॉय (Delivery Boy) से फिर से पूछा तो उसने उनके साथ अभद्रता की और शारीरिक शोषण करने का प्रयास किया। 

महिला ने लिखा कि उसने डरकर स्विगी बॉय से खाने का पैकेट छीना और अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया। पीड़ित महिला ने कंपनी के कस्टमर सर्विस (Customer service) में शिकायत की। इसके बाद कंपनी की तरफ से महिला को सॉरी लिखा गया और उसे एक दो सौ रुपये का कूपन भेजा गया। मामला सोशल मीडिया में आने के बाद फेसबुक पर स्विगी के अधिकारियों ने लिखा कि वह महिला के इस खराब अनुभव के लिए माफी मांगते हैं और वे आगे की डिटेल ले रहे हैं ताकि स्विगी बॉय के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।