Loading...

सारा अली खान: कार्तिक के साथ सुर्खियों में लेकिन सुशांत का किस्सा जारी है | BOLLYWOOD NEWS

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी कला और फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में हैं। हालांकि यह भी बॉलीवुड की एक अदा है और अभिनेत्रियों की पीआर टीम जान बूझकर ऐसी खबरें लीक करती है ताकि मीडिया में उनकी ग्लेमलर फोटो आती रहें और फैंस के साथ कनेक्शन बना रहे। 

सुशांत सिंह ​ने सारा से ब्रेकअप कर लिया

केदरानाथ' से सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट सारा अली खान में बॉलिवुड में डेब्यू किया था। फिल्म रिलीज होने के बाद दोनों के बीच डेटिंग की खबरें आने लगीं थीं। सोशल मीडिया में दोनों का प्यार सुर्ख भी नहीं हो पाया था कि ब्रेकिंग न्यूज आ गई। सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम पेज से सबकुछ डिलीट कर दिया। इसके बाद खबर आई कि उन्होंने सारा को अनफॉलो कर दिया और यह ठीक उसी पैटर्न पर था जैसा कि उन्होंने अपनी कथित एक्स गर्लफ्रेंड कृति सेनन से अलग होने के बाद किया था। 

अब कार्तिक आर्यन के साथ डिनर

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं। सारा ने चैट शो कॉफी विद करण में बताया था कि उनका कार्तिक आर्यन पर क्रश है और वह उनके साथ कॉफी डेट पर जाना चाहती है। लगता है उनकी यह बात सच हो गई। कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें कार्तिक और सारा एक रेस्टोरेंट में कैंडल लाइट डिनर करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर दिल्ली के एक रेस्टोरेंट की है जहां पर दोनों डिनर डेट पर पहुंचे है। दोनों काफी खुश दिख रहे हैं। इस दौरान उनके साथ कई दोस्त भी नजर आ रहे हैं। 

सुशांत-सारा  की कहानी जारी है

बॉलीवुड में अफवाहों और चर्चाओं का बाजार हमेशा गर्म रहता है। सोशल मीडिया एप Welike पर दावे किए जा रहे हैं कि सारा अली खान कई बार सुशांत सिंह के घर रात के अंधेरे में भी गईं हैं। एक यूजर Bollywood Byomkesh का दावा सुशांत सिंह और सारा अली खान का रिश्ता काफी गहरा है।