Loading...

मैं नोटिस से डरने वाली नहीं हूं: प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा | BHOPAL NEWS

भोपाल। हेमंत करकरे मामले में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी पड़ी लेकिन चुनाव आयोग के नोटिस पर उन्होंने फिर अपने तेवर दिखाए हैं। बोलीं, हम नियम पर चलते हैं और मैं नोटिस से डरने वाली नहीं हूं। बता दें कि जिला निर्वाचन अधिकारी ने आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस दिया है और 24 घंटे में जवाब मांगा है। 

चुनाव आयोग के नोटिस के बाद भी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि, "हम नियम पर चलते हैं और मैं नोटिस से डरने वाली नहीं हूं।" जिला निर्वाचन अधिकारी ने जो नोटिस दिया है। वकील के जरिए उसका जवाब भेजा जाएगा। भोपाल में जनसंपर्क की मंजूरी नहीं देने भी उनका गुस्सा फूटा। उन्होंने कहा कि, ऐसा लगता है कि कांग्रेस के लोग उनसे डर रहे हैं। इसलिए जनसंपर्क की मंजूरी नहीं दी गई।

कसाब जैसा आतंकी था, वैसी ही आतंकी साध्वी प्रज्ञा है

हेमंत करकरे पर की गई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की विवादित टिप्पणी के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। इसी क्रम में बाबा साहेब डॉक्टर भीम राव आंबेडकर के पौत्र और वंचित बहुजन आघाडी (वीबीए) के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने भोपाल से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे साध्वी प्रज्ञा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कसाब जैसा आतंकी था, वैसी ही आतंकी साध्वी प्रज्ञा है। साध्वी पर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक आतंकी को उम्मीदवारी दी है। वहीं, उन्होंने राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर भी जमकर निशाना साधा। वीबीए नेता ने कहा कि आरएसएस एक आतंकी संगठन है। जो हत्यारे पुलिस के पास नही हैं, वो हत्यारे आरएसएस के पास हैं।