LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




दिग्विजय फंसता नहीं फंसाता है: दिग्विजय सिंह ने कहा | BHOPAL NEWS

11 April 2019

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि भोपाल से चुनाव लड़ोगे। मैंने कहा कि राहुल गांधी जी से बात कर बताउंगा। बात करने के बाद मैंने भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए हां कर दी। तब मेरी ही पार्टी के नेताओं ने कहा था कि भोपाल से चुनाव लड़वाकर तुम्हें फसाया गया है। मैंने कहा था दिग्विजय फंसता नहीं फंसाता है। देखिए हमारे सामने अब भाजपा को प्रत्याशी ही नहीं मिल रहा है।

यह बात भोपाल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि भाजपा से बतौर प्रत्याशी रोज नए-नए नाम सामने आ रहे हैं। कभी मामा जी, कभी तोमर साहब का नाम आ रहा है। भाजपा किसी को भी मैदान में क्यों न उतार दें लेकिन जीत कांग्रेस की होगी। साथ ही दिग्विजय ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी की मुझ पर बड़ी कृपा है। जब भी मध्यप्रदेश में आते हैं उन्हें दिग्विजय सिंह की याद जरूर आती है। भाजपा के लोग सांप्रदायिकता की राजनिती कर मेरे खिलाफ कई अफवाह भी फैला रहे हैं। यह तक कहा जा रहा है कि मुझे टिकट मिलने के बाद पाकिस्तान में पटाखे फोड़े गए, मिठाइयां बाटी गई हैं।

राष्ट्रभक्त का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए
भाजपा पर पटलवार करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन पर राष्ट्रद्रोही होने का आरोप अकसर लगाया जाता है। लेकिन आज तक कोई इस आरोप को सिद्ध नहीं कर पाया। यदि वह राष्ट्रद्रोही हैं तो उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि राष्ट्रभक्त के लिए उन्हें भाजपा का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। उधर, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर नोटबंदी, भ्रष्ट्राचार, काला धन जैसे मुद्दों पर जमकर निशाना साधा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->