Loading...

दिग्विजय सिंह की मंच पर चढ़ा यह लड़का कौन है, क्या भाजपा ने भेजा था, यहां जानिए | BHOPAL NEWS

भोपाल। लोकसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के मंच पर चढ़कर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने वाले युवक का पता चल गया है। युवक का भाजपा ने प्रदेश कार्यालय बुलाकर सम्मान भी किया। पता चला है कि उसके चाचा भाजपा के पदाधिकारी है लेकिन युवक का कहना है कि वो भाजपा का कार्यकर्ता नहीं है। 

युवक का नाम अमित माली है। वह बैरसिया का ही रहने वाला है और भोपाल के एक कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रहा है। अमित ने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हूं और किसी के कहने पर वहां नहीं गया था, मैं पहली बार मतदान करूंगा और बीजेपी को वोट दूंगा।अमित के चाचा मुकेश माली बीजेपी के मंडल उपाध्यक्ष हैं और पिता महेश माली हलवाई हैं। यह पूछने पर कि आपने मंच पर ऐसा क्यों बोला तो अमित माली ने बताया कि वह पीएम मोदी से प्रभावित हैं और उन्‍हें किसी ने वहां नहीं भेजा था। वह खुद कांग्रेस नेता के मंच पर गए और अपने मन की बात कही। अमित ने बताया कि वह किसी राजनीतिक पार्टी का कार्यकर्ता नहीं है।

क्या हुआ था घटनाक्रम

वाकए के बारे में बताते हुए अमित का कहना है कि जब दिग्विजय ने मंच से पूछा कि किस-किस के खाते में 15 लाख रुपये आए तो वह सबसे पीछे खड़ा था और हाथ उठा दिया। हाथ उठाने के बाद दिग्विजय सिंह ने मुझे मंच पर बुला लिया। मंच पर पहुंचने के बाद उन्होंने फिर पूछा कि खाते में रुपये आए क्या? अगर आए तो उसका डिटेल दो। अमित ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने कहा कि मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवादियों को मारा।

भाजपा ने युवक का सम्मान किया

अगर और बोलने का मौका मिलता तो क्या बोलते, इस सवाल पर अमित माली ने कहा कि वह मोदी जी का ही बखान करता और सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात करता। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करने पर अमित माली को बीजेपी ने सम्‍मानित किया है। भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर में बुलाकर उनका सम्मान किया गया। सम्मान समारोह के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि युवक ने सम्मान करने लायक काम किया है।