Loading...

इंजीनियर ने छोटी जाति की लड़की से प्यार किया, संबंध बनाए, शादी से इंकार कर दिया | BHOPAL NEWS

भोपाल। उज्जैन में कार्यरत एवं डबरा निवासी सतीश शर्मा (ENGINEER SATISH SHARMA DABRA) के खिलाफ HOSHANGABAD निवासी एक लड़की ने मंगलवारा थाना में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। लड़की ने बताया कि आरोपी सतीश ने उससे दोस्ती की, प्यार जताया, शादी का वादा करके संबंध बनाए और अब कहता है कि वो छोटी जाति की है इसलिए शादी नहीं करेगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। 

सोशल मीडिया पर मिले और दोस्ती हो गई

मंगलवारा पुलिस के मुताबिक मूलतः होशंगाबाद जिले की रहने वाली निवासी 23 वर्षीय युवती मंडीदीप स्थित एक फैक्टरी में काम करती है। पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले साल फेसबुक के जरिए युवती का परिचय डबरा निवासी सतीश शर्मा नाम के युवक से हुआ था। सतीश इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वर्तमान में उज्जैन में एक निजी फर्म में काम कर रहा है। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों की फोन पर लंबी बातचीत होने लगी और नजदीकियां बढ़ गईं। 

होटल में मिलने बुलाया और शादी का वादा करके संबंध बना लिए

युवती ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि 16 जून 2018 को सतीश भोपाल आया था। वह मंगलवारा इलाके की एक होटल में ठहरा। सतीश ने फोन करके युवती को होटल में मिलने के लिए बुलाया। युवती जब सतीश से मिलने होटल पहुंची तो उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन संबंध बना लिए। इसके बाद यह अक्सर होने लगा। 22 अप्रैल 2019 तक इसी होटल में आकर रुकता था। इस दौरान उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद जब भी युवती सतीश से शादी की बात कहती, तो वह टाल देता था। 

कहता है तुम छोटी जाति की हो इसलिए शादी नहीं कर सकता

बाद में उसने न सिर्फ युवती के फोन रिसीव करना बंद कर दिया, बल्कि मोबाइल नंबर ही बदल लिया। किसी तरह युवती ने सतीश से संपर्क कर शादी की बात की तो उसने कहा कि तुम्हारी जाति छोटी है। इसलिए वह उससे शादी नहीं कर सकता। अंततः परेशान होकर युवती शनिवार को मंगलवारा थाने पहुंची और सतीश के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने दुष्कर्म के साथ ही एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर सतीश की तलाश शुरू कर दी है।