Loading...

APOLLO TOWER: लड़की का नाप लेने के बहाने अंग छूने लगा दुकानदार | INDORE NEWS

इंदौर। अपोलो टॉवर (Apollo Tower) में सहेली के साथ खरीदी करने गई 22 वर्षीय एक छात्रा (STUDENT) से दुकानदार ने ही छेड़छाड़ कर दी। सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रही छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह ट्रायल रूम में टॉप पहनकर देख रही थी तभी दुकान संचालक टेप लेकर चेंजिंग रूम में घुस आया और नाप लेने के बहाने छेड़छाड़ करने लगा। मामले में तुकोगंज पुलिस ने प्रो-एक्टिव पुलिसिंग दिखाते हुए युवती की काउंसलिंग की और उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर तत्काल दुकान संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

अपोलो टॉवर में रजा जींस के दुकान संचालक ने छात्रा से की छेड़छाड़ 

इस घटना के बाद पुलिस ने अपोलो टॉवर एसोसिएशन (Apollo Tower Association) को हिदायत दी कि उन्हें महिला गारमेंट्स की दुकानों में सेल्सगर्ल ही रखना होगी। यदि दुकान में सेल्समेन मिले तो कार्रवाई होगी। एसपी पूर्व मोहम्मद यूसुफ कुरैशी (SP Mohammed Yusuf Qureshi) ने बताया कि शनिवार को अपोलो टॉवर के बेसमेंट में रजा जींस (Raza jeans) पर युवती ने एक टॉप पसंद किया और उसे ट्रायल रूम में पहनकर देखने लगी। फिटिंग गड़बड़ होने से उसने सहेली को फिटिंग चेक करने को कहा। दुकान संचालक मुजमीन पिता अब्दुल रजाक (33) (Mujmin father Abdul Razak) भी ट्रायल रूम में घुस आया। 

वह नाप लेने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा उस समय अकेली होने से घबरा गई थी। उसने पुलिस को बताया कि घटना के बाद वह दुकान से चली गई लेकिन रात में उसने ये बात अपने भाई को बताई तो भाई रविवार को उसे लेकर अपोलो टॉवर पहुंचा। वह छेड़छाड़ करने वाले दुकान संचालक से बात कर रहा था तभी तुकोगंज पुलिस के बीट के जवान हेड काॅन्स्टेबल सुभाष और काॅन्स्टेबल संजीव और राहुल भी वहां से गुजरे और माजरा समझकर युवती से घटना के बारे में पूछा। युवती ने पुलिस को रोते हुए दुकान संचालक की हरकत बताई तो पुलिस जवानों ने टीआई तहजीब काजी (TI Tahajib Kazi) को घटना की जानकारी दी। इस पर काजी महिला कांस्टेबल मालती को साथ लेकर अपोलो टॉवर पहुंचे और यहां युवती से प्राथमिक पूछताछ के बाद दुकान संचालक को पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर दुकान संचालक ने भी छेड़छाड़ करना कबूला तो उसे वहीं से गिरफ्तार कर टीम साथ ले आई। पुलिस ने देर रात उसकी दुकान सील कर दी है।

Women's Garments की दुकानों पर युवक मिले तो होगी कार्रवाई: 

इस घटना के बाद एसपी कुरैशी ने अपोलो टॉवर के एसोसिएशन के व्यापारियों को सख्त हिदायत दी है कि टॉवर में संचालित दुकानों में यदि महिला गारमेंट्स की शॉप है तो उसमें लड़कियां या महिलाएं रखना जरूरी है। यदि कोई दुकानदार ऐसा नहीं करेगा तो पुलिस उसके खिलाफ सख्त एक्शन लेगी, क्योंकि ये दूसरा मामला है। कुछ माह पहले भी इसी टॉवर के एक दुकान संचालक ने युवती के साथ विवाद के बाद उस पर स्टूल फेंककर मारा था और गाली-गलौज की थी।