ANNIVERSARY SPECIAL: पढ़िए कैसे हुआ ऐश-अभिषेक के बीच प्यार | BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Abhishek and Aishwarya) की शादी को 11 साल हो गए हैं। मैरेज ऐनिवर्सरी (Marriage Anniversary) को सेलिब्रेट करने के लिए यह स्टार कपल मालदीव (Maldives) में क्वॉलिटी टाइम बिता रहा है। शादी को एक दशक से ज्यादा का समय बीत जाने पर भी यह कपल स्ट्रॉन्ग बॉन्ड और लव शेयर करता है, जो दूसरों के लिए प्रेरणा है। तो चलिए जानते हैं इस खास कपल की सिंपल लेकिन स्पेशल लव स्टोरी के बारे में।  

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साथ में कई फिल्में की हैं। 'ढाई अक्षर प्रेम के' और 'कुछ न कहो' जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही जादू न चलाया हो लेकिन इसके कारण इनके बीच अच्छी दोस्ती जरूर हो गई। अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक-दूसरे के क्लोज फ्रेंड थे।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अलग-अलग लोगों के साथ रिलेशनशिप में थे। अभिषेक की जहां करिश्मा कपूर से सगाई हो चुकी थी और बात शादी तक पहुंच गई थी। वहीं ऐश्वर्या की जिंदगी में उस दौरान पहले सलमान खान और फिर विवेक ओबेरॉय आए। अभिषेक का नाम रानी मुखर्जी से भी जुड़ा था। हालांकि दोनों के ही ये रिश्ते फेल हो गए थे।

फिल्म 'बंटी और बबली' में ऐश्वर्या ने स्पेशल आइटम नंबर 'कजरा-रे' किया था। जो उस समय बेहद हिट हुआ था। इस सॉन्ग में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या ने स्क्रीन शेयर की थी। इसी दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि गाने के दौरान अभिषेक-ऐश्वर्या में नजदीकियां बढ़ीं। हालांकि इन स्टार्स ने इससे इनकार किया था। 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2006 में फिल्म 'उमराव जान' में लीड पेयर के रूप में काम किया। अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शूटिंग के दौरान वह ऐश्वर्या के प्यार में पड़ चुके थे और दोनों दोस्त से डेटिंग रिलेशनशिप में आ गए।