Loading...

AJAY SINGH RAHUL समर्थकों ने बूथ लूट, पोलिंग ऐजेंट को पीटा, प्रत्याशी को धमकी दी: भाजपा | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार को सीधी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत चुरहट विधानसभा के कोस्टा गांव में मतदान के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी प्रत्याशी श्रीमती रीति पाठक को जान से मारने की धमकी दिए जाने और मतदान प्रभावित किए जाने की शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की। पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में निर्वाचन समिति संयोजक शांतिलाल लोढ़ा एवं निर्वाचन समिति सदस्य श्री एस. एस. उप्पल एवं श्री रवि कोचर शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने शिकायत में कहा है कि सीधी लोकसभा के धौहनी और मझोली विधानसभा के अमीधिया देकर देवरी मतदान केन्द्र कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह के समर्थकों द्वारा बुथ लूटने एव अवैध मतदान किया गया। कोस्ता गांव चुरहट में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रीति पाठक ने कांग्रेस के अजय सिंह के समर्थकों का विरोध किया गया तो उन्हें डराया धमकाया और गाली गलौच की गई। पीठासीन अधिकारी मूकदर्शन बने देखते रहे और अवैध मतदान होता रहा। इस घटना को तत्काल संज्ञान में लेकर उचित कार्यवाही करने की मांग की। 

पोलिंग ऐजेंट को पीटा, बूथ से उठा ले गए
प्रतिनिधिमंडल ने मतदान क्रमांक-123, कोस्ता चुरहट वि.सभा पर भाजपा के अभिकर्ता के रूप में बैठे थे, तभी संजय सिंह, अजय सिंह, विनय सिंह, गुलाब सिंह आदि अपने 10-12 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मतदान केन्द्र पहुंचे और उन्होंने भाजपा अभिकर्ता श्री महेन्द्र शुक्ला के साथ मारपीठ करने लगे, इसी दौरान चुरहट थाने के थाना प्रभारी किसी तरह इन्हे अपने साथ ले गये और करीब 1 घण्टे बाद अपनी गाड़ी में घुमाने के बाद पुनः मतदान केन्द्र पर छोड़ गये। जब यह मतदान केन्द्र के अंदर पुनः अभिकर्ता के रूप में बैठने गये तब इन्हे मतदान केन्द्र क्रमांक-123 के पीठासीन अधिकारी ने मतदान केन्द्र के अंदर नही आने दिया। प्रतिनिधिमंडल ने घटना से संबंधित वीडियों सीडी भी आयोग को शिकायत के साथ प्रस्तुत करते हुए आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की।