बॉलीवुड के 5 बेड बॉय | 5 BAD BOY OF BOLLYWOOD

Advertisement

बॉलीवुड के 5 बेड बॉय | 5 BAD BOY OF BOLLYWOOD


बॉलीवुड में नई लड़कियों के अलावा को-एक्ट्रेस के साथ रोमांस के मामले अक्सर सुर्खियां बटोर लेते हैं पंरतु कई बार चोरी छुपे बनाए जाने वाले रिश्ते भी हंगामा करते हैं। यह सिलसिला लगातार चलता है। आइए यहां बात करते हैं बॉलीवुड के उन 5 सितारों के बारे में जो आसमान की बुलंदियों पर थे परंतु पर्सनल लाइफ में कुछ और भी पकाया करते थे। 

1. संजय दत्त

यदि बैड बॉय एक समूह बनाने का फैसला करता है, तो यह व्यक्ति राष्ट्रपति बनने का हकदार है। बाबा ने खुले तौर पर स्वीकार किया है कि वह 308 लड़कियों के साथ चक्कर में था । लेकिन जब इसमें संजय दत्त के सह-अभिनेताओं के साथ संबंध होने की बात कही गई। इसलिए 1993 में जब वह खलनायक की शूटिंग कर रहे थे, तब माधुरी दीक्षित के साथ उनका अफेयर चरम सीमा  पर था। और अपनी मर्जी का आदमी होने के नाते, संजय दत्त को नियंत्रित करना हमेशा कठिन था। जिसे निर्देशक सुभाष घई भी जानते थे। इसलिए उसे प्रतिबंधित करने के बजाय, निर्देशक ने एक स्मार्ट कार्ड खेला। उन्होंने मुख्य अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को अनुबंधित किया कि वह बॉलीवुड के सेट पर गर्भवती नहीं हो सकती हैं। आज तक किसी अन्य निर्देशक ने कोई धारा नहीं लगाई। और इस बुरी घटना को जोड़ने के लिए जब संजय दत्त की अपनी पत्नी अमेरिका में कैंसर से जूझ रही थी।

2. सलमान खान

किसी को मारना सलमान खान के लिए कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने सुभाष घई, रणबीर कपूर को थप्पड़ मारा और यहां तक कि एक पार्टी में शाहरुख खान के साथ शारीरिक लड़ाई भी की। लेकिन वह वास्तव में अपनी गर्लफ्रेंड को मारने के लिए भी प्रसिद्ध है। सलमान एक ऐसे शख्स है जो सिंगल नहीं रह सकते। वह व्यक्ति किसी के करियर को बनाने या बर्बाद करने के लिए जाना जाता है। कैटरीना उनकी वजह से बॉलीवुड में आई। लेकिन इसका मतलब यह नहीं था कि वह महिला सह-अभिनेताओं का उपयोग करने से खुद को रोकती है। और ऐसी ही एक घटना है बच्चन परिवार की प्रमुख ऐश्वर्या राय और उनकी बहू। यह जोड़ी हम दिल चुके सनम के सेट पर रोमांटिक हो गई जिसके बाद कम प्यार और अधिक हिट का रिश्ता शुरू हुआ। सलमान ने ऐश्वर्या के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट नहीं की बल्कि उनकी फिल्म के सेट पर अराजकता भी पैदा की। यही कारण था कि वह चलती हुई चाल खो बैठी और बाद में उसकी सबसे अच्छी दोस्त रानी मुखर्जी ने उसे बदल दिया।

3.अजय देवगन

वह आमतौर पर खुद को विवादों से दूर रखते है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि स्वच्छ छवि के पीछे का चेहरा गंदा नहीं है। काजोल से शादी होने के बाद भी अजय अफेयर का हिस्सा रहे हैं। उनका पहला ज्ञात संबंध उनकी रवीना टंडन के साथ था, एक ऐसी जोड़ी जिसका हर कोई स्क्रीन पर आनंद लेता था। लेकिन अजय ऊब गए और करिश्मा कपूर के पास चले जाने के बाद वह दिल टूट गया। इस हद तक कि उसने आत्महत्या करने की भी कोशिश की।

4. गोविंदा

गोविंदा आज बॉलीवुड में वापसी करने के लिए बुरी तरह से संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन जब उनके पास सभी नाम, प्रसिद्धि और पैसा था, तो उनके पास एक अतिरिक्त-वैवाहिक संबंध भी था। 2000 में, हद्द करदी आपने के सेट पर, अभिनेता अपनी सह-कलाकार रानी मुखर्जी के करीब हो गए। रानी जो उस समय इंडस्ट्री में नई थीं, उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी जो उनका काम कर सके। थोड़े ही समय में गोविंदा वह व्यक्ति बन गए जिन्होंने अपने प्रभावशाली संपर्क का उपयोग करके उनकी मदद की। लेकिन जब मीडिया और गोविंदा की पत्नी ने उन्हें होटल के कमरे में पकड़ा तो हालात काबू से बाहर हो गए। इससे पहले भी कई बार गोविंदा को रानी मुखर्जी के घर से एक बार रात की ड्रेस में भी देखा गया था। चूंकि सार्वजनिक रूप से मिलना मुश्किल था, इसलिए गोविंदा ने अपने घर को अपना खेल का मैदान चुना। लेकिन बाद में जब गोविंदा की पत्नी ने अपना पैर नीचे रखा तो उनके पास रानी मुखर्जी को छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। बिना रीढ़ वाला व्यक्ति

5. अक्षय कुमार

मिस्टर परफेक्ट बॉलीवुड का एक जाना माना ब्रांड है। लेकिन जब यह उनके निजी लाभ के लिए सह-कलाकार के उपयोग और उनके बारे में है तो अक्षय कुमार कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसका नाम गायब हो सकता है। अभिनेता ने अपना करियर शुरू किया और कई मामलों में शामिल हुए। लेकिन जिसने भी बड़ा किया उसका रवीना टंडन के साथ अफेयर था। लेकिन इससे पहले कि रवीना गंभीर हो पाती अक्षय ने उन्हें शिल्पा शेट्टी के लिए छोड़ दिया। कहा जाता है कि धड़कन के सेट पर शिल्पा अपने घर से अक्षय कुमार के लिए खाना लाती थीं। लेकिन अक्की के ऊब जाने के बाद उन्होंने बसने की सोची और इस बार उन्हें प्रभावशाली पृष्ठभूमि वाले किसी व्यक्ति की आवश्यकता थी। और बेटी विधायक राजेश खन्ना से बेहतर कौन हो सकता है? हालांकि, सभी ने सोचा कि वह शादी के बाद शादी कर लेंगे जैसे कि एक चोर हमेशा एक चोर होता है। ऐतराज़ के सेट पर, पूरी यूनिट ने देखा कि वह प्रियंका चोपड़ा के करीब पहुँच रही हैं। और चिंगारी से आग लगने से पहले, यह अक्षय की पत्नी ट्विंकल थी जिसने उन्हें प्रियंका चोपड़ा को छोड़ने के लिए मजबूर किया | Sorce: Bollywood byomkesh @ welike