Loading...

OMG ! पत्नी डॉक्टर, खुद भी डॉक्टर, बेटा मेडिकल स्टूडेंट फिर भी करता था साइकिल चोरी | BHOPAL NEWS

भोपाल। ऐशबाग पुलिस ने एक डॉक्टर को साइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि उसने पिछले पांच महीनों में 7 साइकिलें उस गुरुनानकपुरा स्थित कंफर्ट होम अपार्टमेंट (Comfort Home Apartment) से चोरी कीं जिसमें उसका घर था। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब सीसीटीवी (CCTV) में एक साइकिल चोरी करते देखा गया। पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

डॉक्टर का नाम निर्मल सिंह जाटव (Doctor Nirmal Singh Jatav) है। वह विदिशा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में पदस्थ है। जाटव की पत्नी भी सरकारी डॉक्टर है। उनका बेटा जीएमसी भोपाल (GMC Bhopal) से मेडिकल की पढ़ाई (Medical studies) कर रहा है। पुलिस ने जाटव के पास से चार साइकिलें जब्त कीं। हालांकि, उसने सात साइकिलें चुराने की बात कबूल की है।

मामले का खुलासा कैसे हुआ: 

ऐशबाग थाना प्रभारी अजय नायर ने बताया कि इस मामले का खुलासा कंफर्ट होम अपार्टमेंट (Comfort Home Apartment) में रहने वाले जितेंद्र सिंह छाबड़ा (Jitendra Singh Chhabra) के बेटे की साइकिल चोरी (Bicycle theft) होने के बाद हुआ। छाबड़ा ने इस संबंध में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद उन्होंने कैम्पस में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए। एक रात जब जाटव ने दूसरी साइकिल चोरी की तो वे सीसीटीवी में कैद हो गए थे। फुटेज के आधार पर छाबड़ा ने जाटव पर संदेह किया। लेकिन जाटव इस बात को मानने को तैयार नहीं थे कि फुटेज में वे हैं।

ट्रेन से ले जाता था विदिशा: 

डॉ. जाटव अपार्टमेंट से साइकिल चोरी करके ट्रेन से विदिशा ले जाता था। इसकी पुष्टि उन्हीं की सोसाइटी में रहने वाले एक युवक ने की। उसने डॉक्टर को लगेज कोच में साइकिल रखते हुए देखा था। पुलिस ने जीआरपी के सीसीटीवी फुटेज निकाले, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था कि फुटेज में वो है। इसके बाद एक टीम शमशाबाद स्वास्थ्य केंद्र रवाना की गई। पुलिस ने यहां से दो साइकिलें बरामद कीं।